महिला वर्ल्ड टी20: सेमीफाइनल में जाने वाली चारों टीमें हुई तय
महिला वर्ल्ड टी20: सेमीफाइनल में जाने वाली चारों टीमें हुई तय
Share:

सेंट लूसिया: भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रही है और टीम ने टी20 में अब तक के अपने सभी मुकाबले जीते हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि वेस्टइंडीज़ में खेले जा रहे महिला टी-20 विश्व कप की चारों सेमीफाइनलिस्ट टीमें तय हो गई हैं। वहीं बता दें कि भारतीय टीम ने ग्रुप चरण में अपने तीनों मैच जीते हैं और वो अपने ग्रुप में टॉप पर रही है। बता दें कि हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम ने आखिरी पूल मैच में तीन बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को हराया था।

सैयद मोदी ग्रां प्री टूर्नामेंट से सिंधू ने वापस लिया नाम

यहां बता दें कि महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली जो चार टीमें हैं, उनमें ऑस्ट्रेलिया, भारत, इंग्लैंड और पिछली बार की विेजेता वेस्टइंडीज़ की टीम शामिल हैं। अब इस टूर्नामेंट के दोनों सेमीफाइनल 23 नवंबर को खेले जाएंगे। पहला सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज़ होगा। दूसरे सेमीफाइनल में भारतीय टीम का सामना इंग्लैंड की टीम से होगा। यहां आपको बता दें कि 2010 के बाद से भारतीय टीम ने पहली बार महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल तक का सफर तय किया है। 

भारतीय हॉकी टीम हुई वर्ल्ड कप के लिए तैयार

 गौरतलब है कि भारतीय टीम ने इस टी20 कप में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं गत चैम्पियन वेस्टइंडीज ग्रुप ए में आठ अंक लेकर शीर्ष पर रही है। उसने आखिरी लीग मैच में इंग्लैंड को आखिरी ओवर में हराया। अब 23 नवंबर को पहले सेमीफाइनल में उसका सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा।बता दें कि आखिरी ग्रुप मैच में वेस्टइंडीज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को आठ विकेट पर 115 रन पर रोक दिया। अब वर्ल्ड कप में 23 नवंबर से सेमीफाइनल मुकाबलों का रोमांच शुरू होने वाला है। 


खबरें और भी 

कोच रवि शास्त्री ने कहा, टीम इंडिया को खलेगी हार्दिक पांड्या की कमी

मोहम्मद शमी रणजी में फेंक सकेंगे मात्र 15 ओवर, बोर्ड ने दिया आदेश

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम को रवि शास्त्री ने दिए जीत के मंत्र  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -