महिला टी20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तान हरमनप्रीत ने कहा, महिला टीम के बढ़े हैं समर्थक
महिला टी20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तान हरमनप्रीत ने कहा, महिला टीम के बढ़े हैं समर्थक
Share:

दुबई: भारतीय क्रिकेट महिला टीम इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रही है और टीम आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेल रही है। जिसका पहला मैच सोमवार को हुआ था। वहीं टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर का मानना है कि आगामी आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप सभी टीमों के लिए कई बदलाव लेकर आएगा साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में भारत समेत हर महिला क्रिकेट टीम के समर्थकों की संख्या भी बढ़ी है। महिला क्रिकेट के प्रति समर्थकों में इजाफा होने पर उन्होने खुशी जाहिर की है।

जेवलिन थ्रो में करियर बनाना चाहता था ये भारतीय तेज़ गेंदबाज़

 

जानकारी के अनुसार बता दें​ कि अगले माह होने वाले महिला वर्ल्ड कप में हर टीम पर अधिक दबाव होगा, इसलिए यह टूर्नामेंट पिछले संस्करणों के मुकाबले ज्यादा रोचक और रोमांचक हो सकता है। यहां बता दें कि आगामी महिला टी20 वर्ल्ड कप 9 से 24 नवंबर तक वेस्टइंडीज में खेला जाएगा और इसमें 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। वहीं वेस्टइंडीज में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर सभी टीमों में खासा उत्साह देखा जा रहा है।  

कोहली का डबल धमाल, एक ही मैच में तोड़े सचिन के दो 'विराट' रिकॉर्ड

गौरतलब है कि भारतीय महिला टीम पिछले साल आईसीसी विश्व कप में फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे इंग्लैंड ने रोमांचक फाइनल में हराया था। इसके अलावा भारतीय कप्तान हरमनप्रीत मानती हैं कि इससे घरेलू दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गई होंगी, जो विश्व टी20 में भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे। हरमनप्रीत ने वर्ल्ड कप की संभावनाओं और चुनौतियों को लेकर आईसीसी के लिए एक कॉलम लिखा है और इसमें उन्होंने वेस्टइंडीज की पिचों और परिस्थितियों को चुनौतीपूर्ण बताया है। 


खबरें और भी 

एमसीसी वर्ल्ड क्रिकेट कमिटी में शामिल हुए 'फिरकी के जादूगर' शेन वार्न

INDvsWI: रोमांचक मोड़ लेकर आखरी गेंद पर टाई हुआ मैच

मात्र 11 परियों में 1046 रन, अमला को पछाड़ कोहली बने नंबर वन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -