महिला हॉकी एशिया-कप : भारत ने दी चीन को मात
महिला हॉकी एशिया-कप : भारत ने दी चीन को मात
Share:

महिला हॉकी एशिया-कप में भारत ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. सोमवार को हुए भारत-चीन मुकाबले में भारत ने चीन को करारी शिकस्त देते हुए 4-1 से हराया. यह मैच काकामिगहरा कावासाकि स्टेडियम में खेला गया था. एशिया-कप में भारतीय महिला हॉकी टीम लगातार श्रेष्ठ प्रदर्शन से आगे बढ़ रही है.अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय महिला हॉकी टीम ने एशिया-कप के पहले मैच में सिंगापुर को मात दी थी, भारत ने सिंगापुर को 10-0 से हराया था,

उल्लेखनीय है कि महिला हॉकी एशिया-कप में सोमवार को भारत ने चीन को 4-1 से मात दी. भारतीय टीम ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए चार गोल किए और चीन को एक गोल पर ही रोक दिया. भारतीय खिलाड़ियों में गुरजीत कौर ने 19वें मिनट में, नवजोत कौर ने 32वें मिनट में, नेहा गोयल ने 49वें मिनट में और कप्तान रानी रामपाल ने 58वें मिनट में एक-एक गोल किए. चीन की तरफ से एक गोल 38वे मिनिट में किया गया.

बता दे कि भारतीय टीम ने मैच के शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन किया, दूसरे क्वाटर में गुरमीत कौर ने पहला गोल किया, मध्यांतर के 2 मिनट बाद नवजोत कौर ने मैदानी गोल किया. नेहा गोयल ने भारत को 3-1 से बढ़त दिलाई और रानी ने आखिरी 2 मिनिट में चौथा गोल किया. भारत का अगला मुकाबला मलयेशिया से मंगलवार को होगा.

भारतीय महिला हॉकी टीम की एशिया-कप में शानदार शुरुआत

हॉकी इंडिया ने महिला खिलाड़ी सविता को दी बधाई

प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने दी श्रीकांत और हॉकी टीम को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -