घुंघराले बाल वाली महिलाओं के पास होता है ये ख़ास हुनर

घुंघराले बाल वाली महिलाओं के पास होता है ये ख़ास हुनर

जब भी आप किसी महिलाओं के बारे में जानने कि कोशिश करते है तो सबसे पहले आप उनके परिवार में भाई बहन माता पिता इन लोगो से महिला कि पहचान करते है या फिर महिलाओं के रंग रूप चहरे कि बनावट के आधार पर पहचान करते है और कुछ लोग महिलाओं से बात करके उनका स्वभाव जाने कि कोशिश करते है, लेकिन आपको बता दे कि महिलाओं का स्वभाव जानना हो तो हम उनके बालो से उनके स्वभाव का पता लगा सकते है. तो चलिए जानते है महिलाओं के स्वभाव का पता लगाना.

जिस महिला के बाल काले घने और सीधे होते है उन महिलाओं का स्वभाव स्पष्ट रूप से दिखाई देता है इन महिलाओं को किसी से भी घुमा-फिरा कर बात करने कि आदत नहीं होती तथा वे ज्यादातर सरल और खुले विचारों वाली होती है लेकिन उनमे एक बात कि कमी होती है कि वे बहुत जल्दी बेवकूफ बन जाती है.

घुंघराले बाल वाली महिलाओं के पास अपना एक हुनर होता है और वे अपने हुनर से जुड़ी हुई होती है ये महिलायें अधिकतर अपनी ऊंची उड़ान के सपने देखती रहती है और उसी में खोई रहती है, इन महिलाओं को मेहमानवाजी करवाना बहुत पसंद रहता है अक्सर ये किसी न किसी के घर पर आये दिन जाते ही रहते है, इन महिलाओं को दूरदर्शिता कि कमी रहती है.

सुनहरे बाल वाली महिलायें बहुत बुद्धिमान होती है ये महिलायें खुले विचारों कि होती है लेकिन इनका स्वाभाव बहुत ही सीधा होता है. लेकिन इनमे इस बात कि कमी होती है कि ये महिलायें शारीरिक तौर से बहुत कमजोर रहती है.

 

हाथ कि नहीं बल्कि पैरों की रेखा बताएगी अब आपका भविष्य

इंसान के होंठ देखने मात्र से पता कर सकते आप भी उसका स्वभाव

दूसरो कि नाक देखकर पता करें की उनके मन मे क्या है?

लड़की का पैर देखकर पहचाने उसका स्वभाव