लड़कियों में ये इच्छा सेक्स को बनाती है बहुत बेहतर

लड़कियों में ये इच्छा सेक्स को बनाती है बहुत बेहतर

सेक्स को लेकर कई तरह के रिसर्च किये जाते हैं और उनमे बहुत से फैक्ट भी सामने आते हैं जिन पर हम अगर गौर करें तो हैरान रह जाते हैं. इन शोधों में कई तरह की बातें सामने आती हैं जो लड़कों से और लड़कियों से जुडी होती है. सेक्स के दौरान लड़कियों को समझना थोड़ा मुश्किल होता है. सेक्स के दौरान लड़कियों के मन में क्या-क्या चलता है इस बात को समझना आसान नहीं होता. लेकिन कुछ बातें ऐसी बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप लड़कियों को समझ सकते हैं.

* एक शोध में महिलाओं की ये इच्छा सामने आई है कि जब पुरुष उन्हें अपने होंठों से छूते हैं तो वो उनके लिए बहुत ही खास होता है. सेक्स में सबसे खास उन्हें यही लगता है. इतना ही जब पार्टनर उन्हें आँखों से इशारे करते हैं तो लड़कियों को  काफी अच्छा लगता है.

* फोरप्ले को सेक्स में बहुत अहम माना गया है. शोध भी यही कहता है कि सेक्स के पहले फोरप्ले करना आपको चरम सुख दे सकता है. महिलाओं का मानना है कि सेक्स के दौरान पुरुष अगर क्रिएटिव होते हैं तो वो महिलाओं को ज्यादा लुभा सकते हैं और सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सकते हैं.

* इतना ही नहीं महिलाएं ये चाहती हैं कि सेक्स के पहले पुरुष उनके अंगों को बेहतर तरीके से छुएं. यानी पुरुष के छूने से ही उनमें उत्सुकता पैदा हो जाती है और उसके बाद वो सेक्स को काफी अच्छे से एन्जॉय कर पाती हैं.

ज़िंदगी में एक बार जरूर अपना लेनी चाहिए ये सेक्स ट्रिक्स

ऐसे बनाएं अपने अंतरंग पलों को खुशनुमा

मूड के अनुसार चुनें कंडोम

?