बस चलाकर मंडप तक पहुंची दुल्हन, फिर किया हैरान कर देने वाला काम
बस चलाकर मंडप तक पहुंची दुल्हन, फिर किया हैरान कर देने वाला काम
Share:

शादी के लिए कपल्स में नए विचार सोचते हैं और दूसरे लोगों से डिफरेंट शादी करने के बारे में सोचते हैं. इन दिनों एक कपल अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. इतना ही पूरी दुनिया में इस कपल को पसंद किया जा रहा है. जिसकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर काफी हो रही हैं. लोग इनकी शादी की तस्वीर शेयर कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाईयां दे रहे हैं.

शादी को लेकर इस लड़की की डेरिंग देकर हर कोई हैरान है. दरअसल चीन की है जहां एक महिला ने अपनी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए के बड़ा कदम उठाया. महिला की ख्वाहिश थी कि जब भी उसकी शादी तो वह खुद ड्राइविंग करते हुए मंडप तक पहुंचेगी और साथ ही अपने दूल्हे को भी ले जाएगी. पेशे से ड्राइवर महिला ने अपनी इस  ख्वाहिश को शादी के मौके एक दिन पूरा भी किया. 

महिला ने अपनी शादी के दौरान उसने कोई बड़ी कार बुक नहीं की बल्कि अपनी ही बस ड्राइव कर मंडप तक गई और शादी की. ड्राइविंग की शौक़ीन महिला खुद बस को ड्राइव करते हुए अपने दूल्हे संग मंडप तक पहुंची. यह देख सब लोग हैरान रह गए. इसके बाद उसने अपने परंपरागत रीति-रिवास से शादी की. इसी मौके के दौरान इस वाकिया की कुछ तस्वीर लोगों ने कैप्चर कर ली और इंटरनेट पर शेयर कर दी. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

यहाँ मिलते है ऐसे ट्रक जिनमे गार्डनिंग की जाती है

फादर्स डे 2018: आखिर किस दिन से मनाया गया था फादर्स डे, किसने की थी शुरुआत

दुनिया का सबसे अमीर अपराधी, कभी ठंड से बचने के लिए जला दी थी सम्पत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -