जब महिला को हुआ प्रेत से प्रेम और कर ली शादी
जब महिला को हुआ प्रेत से प्रेम और कर ली शादी
Share:

अगर आपको याद हो तो साल 2005 में रानी मुखर्जी और शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पहले' आयी थी जो एक एक प्रेत से प्रेम दास्तां पर आधारित थी. फिल्म में शाहरुख खान के दो किरदार थे जिसमें एक प्रेत रहता है जिसे शाहरुख़ खान की पत्नी रानी मुखर्जी से प्रेम हो जाता है. शाहरुख खान की अनुपस्थिति में वो प्रेत रानी मुखर्जी से शारीरिक सम्बन्ध बनाता है पर यह एक फिक्शन स्टोरी है लेकिन असल में एक घटना देखने मिली जहाँ एक महिला को एक प्रेत से प्रेम हो गया और उसने उस प्रेत से शादी भी की. 

दरअसल घटना उत्तरी आयरलैंड के डाउपेटट्रिक में रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला अमांडा टीग की है जिन्हें एक प्रेत से प्रेम हो गया, उसका नाम जैक था. 300 साल पहले जैक की मौत हो चुकी होती है और अमांडा ने बताया की जैक हाईतियन समुद्री डाकू था.  जैक 1700 दशक में मर चूका था, अमांडा ने अपने पति जैक को कभी देखा नहीं.

आपको बता दें कि जैक ने अमांडा के सपने में आकर कहा कि उन दोनों को शादी कर लेनी चाहिए और अमांडा ने जैक से शादी कर ली. शादी से पहले अमांडा ने इस बारे में रिसर्च की और पता लगाया की इंसान किसी प्रेत से शादी कर सकता है क्या ? और अमांडा को इस प्रश्न का जवाब मिल गया और उन्होंने शादी का फैसला लिया. अमांडा के इस फैसले में उसके पूरे परिवार ने उनका साथ दिया.

लाखों के पैकेज को ठुकरा कर ये व्यक्ति चला मोदी की राह

इन सेक्सी टैटूज को देखकर आप दंग रह जाओगे

लाखों के पैकेज को ठुकरा कर ये व्यक्ति चला मोदी की राह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -