इस उम्र में अधिक देखती हैं महिलाएं पॉर्न

इस उम्र में अधिक देखती हैं महिलाएं पॉर्न

पुरुष तो पोर्न के शौकीन होते ही हैं लेकिन महिलाएं भी कुछ कम नहीं होती हैं. महिलाएं  शादी के बाद पोर्न देखना ज्यादा पसन्द करती है. लेकिन आज के जमाने में लड़कियां शादी के पहले ही पॉर्न देखने लगती हैं लेकिन अधिक चाहत शादी के बाद ही होती है. शादी के बाद लड़कियों में पॉर्न को लेकर ज्यादा झुकाव होता है, जबकि पुरुषों में इसकी चाहत कम हो जाती है. इसके कई कारण होते हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

शादीशुदा लड़कियों से जब पॉर्न देखने की बात पूछी गई तो नौ फीसद लड़कियों ने कहा कि वो शादी से पहले पॉर्नोग्राफी देखती थी, वहीं 28 फीसद ने कहा कि उन्होंने शादी के बाद से पॉर्न देखना शुरू किया है.

पॉर्न देखने की चाहत

वहीं दूसरी तरफ जब पॉर्न को लेकर शादीशुदा लड़कों से बात की गई तो 23 फीसद ने कहा कि उन्‍होंने शादी से पहले पॉर्न देखा है, वहीं 14 फीसद ने माना कि उन्‍होंने शादी के बाद पॉर्न देखा. 

लड़कों में शादी के बाद कमी का कारण

शोधकर्ताओं के अनुसार, शादी के बाद लड़को में पॉर्न देखने को लेकर इसलिए कमी आ जाती है क्‍योंकि वे समाज में अपनी सामाजिक-आर्थिक हैसियत को स्‍थापित करने में ज्‍यादा मशगूल हो जाते हैं. इस वजह से उनकी प्राथमिकता पार्टनर के साथ सेक्‍स संबंध बनाने की तरफ अग्रसर हो जाती है.

इन सर्द रातों को गर्म बनाएंगी ये सेक्स टिप्स

इन तरीकों से बढ़ेगी महिलाओं में सेक्स की उत्तेजना

ऐसी स्थिति में सेक्स करने से बचें, हो सकती है परेशानी