महिलाएं सेक्स के दौरान चाहती है माचो मेन, जिससे जाग उठे उनकी उत्तेजना

महिलाएं सेक्स के दौरान चाहती है माचो मेन, जिससे जाग उठे उनकी उत्तेजना

आज के समय में यह बात हर कोई जनता है की सेक्स मानव जीवन का एक सबसे महत्वपूर्ण भाग होता है. जिसको हर कोई खुलकर जीना चाहता है. वहीं सेक्स के बारे में बहुत सी बातें भी जानना चाहता है जो अभी भी वह नहीं जान पाया है. विशेषज्ञ कहते है कि सेक्स के बारें में नई उम्र के पुरुष और महिलाएं खासकर जानना चाहते है. तो चलिए जानते है इसके बारें में ....

माचो मैन की बेड पर परफार्मेंस ज्यादा अच्छी होती है. बच्चा पैदा करने के लिए माचो मैन परफेक्ट होते हैं. हाल में हुए एक रिसर्च के मुताबिक दिखने में स्मार्ट, हष्ट-पुष्ट पुरूष अपने पार्टनर को प्रेग्नेंट करने में ज्यादा सक्षम है. विशेषज्ञों का कहना है कि  पुरूषों और महिलाओं के लिए एक प्रश्नावली तैयार की गई जिसमें उनके चर्मोत्कर्ष के टाइम, उनके सेक्स संबंधित अनुभव और उनकी सेक्स लाइफ से संबंधित प्रश्न पूछे गए.

महिलाओं ने रिपोर्ट किया कि वे सेक्स के दौरान और बाद में तब अधिक आनंद महसूस करती हैं जब पुरूष किसी माचो मैन के साथ होती है. इतना ही नहीं महिलाओं ने ये भी कहा कि हष्ट-पुष्ट पुरूष के साथ के जल्दी ही चरर्मोत्कर्ष पर पहुंच जाती हैं और ऐसा उनके साथ अकसर होता है.

सेक्स थेरेपी निदेशक के मुताबिक, एक स्वस्थ और हेल्दी पुरूष के बेड में अचछा परफार्म करने के कई कारण हो सकते हैं. जैसे- अधिक कामुक होना, मूड का होना और शरीर के बारे में तकनीकी ज्ञान.और जिसे अधिकांश महिलाएं पसंद भी करती है.

यदि नहीं है पार्टनर और उठाना चाहते है सेक्स का मज़ा तो अपनाएं यह तरीका

जानिए खतना करवाने से क्यों नहीं आती सेक्स करने में समस्या

सेक्स के दौरान पार्टनर के स्वभाव से जानें उत्तेजना की शक्ति