महिलाओं चाल बताएगी सेक्स लाइफ का हाल

महिलाओं चाल बताएगी सेक्स लाइफ का हाल

कई बार लोग लकड़ियों की चाल से ही बता देते हैं कि उन्होंने कितना बार सेक्स किया है और वो उससे कितनी संतोष हैं. ऐसा अक्सर लड़के करते हैं और लड़कियों की चाल से उनके बारे में अनुमान लगाते हैं. लड़कियों की चाल उनकी सेक्स लाइफ के बारे में कितना बताती है ये तो वही समझ सकते हैं. आपने भी इस बारे में कभी सोचा नहीं होगा कि लड़कियों के चलने का तरीका ही आपको बता सकता है कि उन्हें ऑर्गेज्म का एहसास कितनी बार हुआ या फिर कितनी बार वो सेक्स को एन्जॉय कर चुकी हैं.

दरअसल, एक शोध में भी इस बात का पता चला है कि लड़कियों की चाल आपको उनके बारे में बता सकती है. ये शोध बेल्जियम में किया गया था जहाँ ये बताया गया कि लड़कियों के फैशन और कैटवाक से आप उनके बारे में जान सकते हैं. उससे आपको ये पता चलता है कि वो अपनी सेक्स लाइफ से कितनी खुश है और कितनी संतुष्ट है.

स्टडी को जर्नल ऑफ सेक्सुअल मेडिसिन में प्रकाशित किया गया था कि बेहद एनर्जी और फ्री वॉक करने वाली लड़कियां काफी बार सेक्स कर चुकी हैं और वो संतुष्ट भी हैं. यानी अगर लड़की फ्री वाक कर रही है तो उसकी सेक्स लाइफ अच्छी चल रही है. इसी के साथ अगर लड़की की चाल रफ़ है या फिर स्लो है या ढीली है तो उनके बारे में ये पता चला है कि वो अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट नहीं है और ना ही उनकी सेक्स लाइफ अच्छी चल रही है.

सेक्स के बाद ये काम बना सकते हैं आपके पल और भी खास

आखिर क्यों बिना कंडोम के सेक्स करना पसंद करती है लड़कियां

ये पोजीशन आपके सेक्स को बनाएगी और बेहतर

?