महिला करती थी ये गैर क़ानूनी धंधे, अब सलाखों के पीछे
महिला करती थी ये गैर क़ानूनी धंधे, अब सलाखों के पीछे
Share:

इन्दौर/ब्यूरो। मामला खजराना थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है,जानकारी के अनुसार पुलिस ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाली एक शातिर महिला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दो लाख की ब्राउन शुगर जब्त की है, वहीं उसके साथियों की तलाश की जा रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है, वह किसके लिए काम करती थी।

सूत्रों  के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी कि एक महिला वैलोसिटी टाकीज के पास ब्राउन शुगर लेकर खड़ी है और किसी ग्राहक का इंतजार कर रही है। उस पर खजराना पुलिस की खुफिया पार्टी मौके पर पहुंची और उसने मौके से रूबीना उर्फ रानी निवासी अजयबाग कालोनी को पकड़ा और उसके कब्जे से 20 ग्राम ब्राउन शुगर जिसकी कीमत 2 लाख रुपए बताई जा रही है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

पुलिस को पूछताछ के दौरान हालांकि महिला ने कोई  खास बात नहीं बताई है। पुलिस को शक है कि इससे कुछ और लोग भी जुड़े हैं, जो मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े हैं। यह भी उल्लेखनीय है कि खजराना क्षेत्र में मादक पदार्थ की तस्करी धड़ल्ले से चल रही है। स्मैक, गांजा पीने वालों को भी पिछले दिनों पकडक़र पुलिस के हवाले किया था।

दावत के लिए बुलाकर दोस्त की हत्या, कुँए में पड़ी मिली टीचर की लाश'तू तो चालू औरत है...' कहने पर महिला ने उठा लिया खौफनाक कदम

पति ने पत्नी के लिए बुक किया मसाज, घर आकर बलात्कार कर गया कर्मचारी

ट्रक से आ रही थी बचाओ-बचाओ की आवाज, जाकर देखा तो फ़टी रह गई आंख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -