महिला ने सरेआम सरपंच को चप्पलों से धुना
महिला ने सरेआम सरपंच को चप्पलों से धुना
Share:

झुंझुनू. राजस्थान के झुंझुनू में एक सरपंच की सरेआम जबरदस्त पिटाई हो गई. एक महिला ने सरपंच को सबके सामने चप्पलों से पीटा. बीच बाजार झुंझुनू के बेरला गांव के सरपंच वीर सिंह पर महिला ने आरोप लगाया कि उसने उसे बहला फुसला कर गाड़ी में बैठाया और फिर छेडछाड शुरू कर दी. इसी गुस्से में महिला ने सरपंच की जमकर धुनाई कर दी. 

जानकारी के अनुसार गांव की एक युवती का मामला महेंद्रगढ़ कोर्ट में चल रहा है. जिसमें बुधवार की तारीख थी. इस तारीख पर युवती को अपने साथ लेकर सरपंच वीरसिंह खरडिय़ा महेंद्रगढ़ पहुंचे और कोर्ट से वापिस लौटते वक्त अंबेडकर चौक के पास युवती ने उनकी गाड़ी रूकवा ली और वहां पर हंगामा शुरू कर दिया. युवती ने सरपंच पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया जिसके बाद और लोग भी इकट्ठा हो गए और भरी भीड़ में सरपंच की युवती ने चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी.

इस मामले में युवती ने महेंद्रगढ़ थाने में सरपंच के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए में छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज करवा दिया है. इस मामले में महेंद्रगढ़ पुलिस ने सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी मामले में अधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं आई है. वहीं सरपंच भी गिरफ्तार होने के चलते अपना पक्ष नहीं रख पाए हैं.

फारूक अब्दुल्ला और ऋषि कपूर पर मुकदमा दायर

प्रद्युम्न हत्याकांड: प्रद्युम्न के साथ टाॅयलेट में था आरोपी छात्र

मोदी सरकार के संवेदनशील और अहम दस्तावेज लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -