महिला बिस्तर में अपने साथ लेकर सोती है ये चीज़, जानकर उड़ जायेंगे होश

प्यार ऐसी चीज़ है जो सर चढ़ जाए तो इंसान एक दूसरे को मरने मारने को तैयार रहता. कहते हैं प्यार में इंसान पागल हो जाता है जिसके चलते वो कुछ भी कर गुज़रने को भी तैयार होता है. कई बार ऐसा होता है कि प्यार करने वालों में से कोई एक पार्टनर को भूल जाता है, लेकिन दूसरा आखिरी दम तक याद रखता है. कभी कभी ये खतरनाक प्रेम जानलेवा भी बन जाता है. ऐसे कई किस्से सुने होंगे आपने लेकिन इसी में हम एक और किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुकर आपकी भी रूह काँप जाएगी.

आपको बता दें, एक प्रेमिका अपने  प्रेमी को मारने के लिए बेडरूम में बन्दूक रखती है. ये खतरनाक प्रेम की कहानी है पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान और उनकी पूर्व प्रेमिका सैंडी की. बॉक्सर आमिर खान की मॉडल पत्नी फरयाल मखदूम ने अपने ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाया था. ये माजरा भी कुछ अलग ही था जिसमें पहली प्रेमिका पर फिर से प्यार आ गया.

आमिर शादी से पहले सैंडी नाम की ब्रिटिश मॉडल से प्रेम करते थे. आमिर अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए लेकिन उनकी प्रेमिका आमिर के प्यार में अब भी पड़ी हुई है. सैंडी आमिर की पत्नी को मारने का प्लान बनाने लगी. सैंडी कई दिन से अपने बेडरूम में एक पिस्टल लेकर सोती थी. उसका प्लान था कि वो आमिर की पत्नी को जान से मार देगी. लेकिन इसके बाद पुलिस ने अपना काम किया और उसे गिरफ्तार कर लिया.  

इस देश में नहीं कर सकते आप लिपलॉक, मिलेगी कड़ी सजा

दूल्हे राजा ने अपनी पत्नी नहीं बल्कि पीएम मोदी के नाम की लगाई मेहंदी

इस देश में महिलाओं को कहा जाता है 'नाग', जानिए अन्य देशों में क्या कहा जाता है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -