मुंबई लोकल में लड़की से सरेआम हैवानियत, हेल्पलाइन पर मदद मांगी तो हंसने लगा अधिकारी
मुंबई लोकल में लड़की से सरेआम हैवानियत, हेल्पलाइन पर मदद मांगी तो हंसने लगा अधिकारी
Share:

मुंबई : ट्रेन में महिलाओ के साथ छेड़छाड़ का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर ऐसा ही मामला मुंबई की लोकल ट्रेन में सामने आया. एक 20 वर्षीय लड़की के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ की. इतना ही नहीं पीड़ित लड़की को गंदी-गंदी गालिया भी दी गई. हैरान करने वाली बात यह है कि जब पीड़िता ने मदद के लिए हेल्पलाइन पर शिकायत की तो सम्बंधित अधिकारी कार्यवाही करने के बजाय लड़की की बातो पर हंसने लगा.

पीड़ित लड़की ने इस शर्मनाक घटना को अपनी फेसबुक वाल पर पोस्ट किया. पीड़ित लड़की ने फेसबुक पर लिखा के वह अपनी फ्रेंड के साथ मुंबई लोकल में लेडीज़ कम्पार्टमेंट में बैठी थी. उसके पास करीब 6 महिलाए और भी बैठी थी. पास में ही हैंडीकैप्ड एरिये में एक युवक खड़ा था जो उसकी तरफ इशारे करने लगा. इस दौरान वह गालिया भी देने लगा. थोड़ी देर बाद वह मेरे करीब आया. मैंने अपना मुंह नीचे कर लिया. लेकिन वो मेरे पास आया और गाली देना शुरू कर दिया. मेरी तरफ देखते हुए उसने अपना हाथ नीचे किया, अपनी पैंट खोली और गंदी हरकत करने लगा. जिसके बाद मैंने मदद के लिए साथ बैठी महिला से कहा कि वो महिला हेल्पलाइन को फोन करे, उसके बाद हमने महिला हेल्पलाइन को फोन किया.

पीड़िता ने आगे लिखा कि जब मैंने हेल्पलाइन में फोन किया, तो उन्हें फोन पर सारी बात बताई. लेकिन सभी बात सुनकर वह हंसने लगा और फोन काट दिया. कांदिवली स्टेशन आते ही वह आदमी वहां से जाने लगा. जैसे ही मैं उस आदमी की ओर बढ़ी, उसने मुझे कहा कि वह उसका रेप कर देगा. मैंने उसे कहा कि हिम्मत है तो करो.यह शर्मनाक घटना रेलवे सुरक्षा पर कई सवालिया निशान खड़ा करती करती है. गौरतलब हे है कि इससे पहले भी दुरंतो एक्सप्रेस में एक मामला सामने आया था जिसमे एक विदेशी नागरिक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की थी.

मुंबई : लड़की को अगवा कर दोस्त ने किया चलती कार में गैंग रेप .

16 साल की लड़की के साथ रेप के बाद कर दी हत्या, नग्न अवस्था में मिली लाश

3 बच्चों के सामने महिला से गैंगरेप

पाखंडी साधु ने तबाह कर दी मासूम की जिंदगी, कई बार की उसके साथ हैवानियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -