महिलाओं को ज्यादा पसंद है बिना कंडोम के सेक्स

महिलाओं को ज्यादा पसंद है बिना कंडोम के सेक्स

शारीरिक संबंध बनाना हर व्यक्ति को पसंद आता है. सेक्स के लिए जितने उतावले लड़के होते हैं उतनी ही लड़कियां भी होती है, ये बात शोध में सामने आई है. अक्सर कपल शारीरक संबंध बनाते समय इस बात का ध्यान रखते हैं कि किसी तरह की कोई परेशानी ना आये और इसी से बचने के लिए वो कंडोम का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन देखा गया है कि कई बार कपल्स को बिना कंडोम के सेक्स करना पसंद होता है जिससे उनकी कामोत्तेजना और भी अजदा बढ़ जाती है. 

सेक्स के बाद ये 7 काम बढ़ा देते हैं आपका मज़ा

जहां लड़के चाहते हैं सेक्स  कंडोम के किया जाए वहीं लड़कियां भी चाहती हैं. जी हाँ, शोधकर्ताओं ने कई लड़कियों पर शोध किया जिसमें ये बात सामने आई है कि लड़कियां हमेशा बिना कंडोम के ही संबंध बनानी चाहती हैं. इस पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि संबंध बनाने के लिए अगर उनका पार्टनर कंडोम पहनता है तो उन्हें चरमसुख की अनुभूति नहीं होती है. वहीं कुछ का तो कहना था की मुझे प्यार के बीच में कंडोम पसंद नहीं.

ऐसा करने से बढ़ती है सेक्स इच्छा

उनमे से कुछ का कहना है कि शारीरिक संबंध के दौरान लड़कियों को स्किन से स्किन का स्पर्श बहुत ही ज्यादा पसंद होता है जो की उन्हें चरमसुख की प्राप्ति करवाता है. कुछ लड़कियों को इस बात पर गुस्सा आता है क्योंकि उन्हें कंडोम की सुगंध पसंद नहीं आती. इससे कई बार उन्हें एलर्जी हो जाती है और वजिना में जलन या इचिंग की शिकायत होने लगती है.

यहां क्लिक न करें..

दिन में दो बार से ज्यादा ना करें सेक्स

पैरों से लोग ऐसे करते हैं खुद को उत्तेजित

?