ऐसे पुरुषों से सेक्स करने की इच्छा रखती हैं महिलाएं

ऐसे पुरुषों से सेक्स करने की इच्छा रखती हैं महिलाएं

हर इंसान की सेक्स को लेकर एक अलग ही सोच होती है जिसका पता एक सर्वे में चला है. अलग-अलग देशों की महिलाओं की सेक्स कल्पना को एक मुद्दा बनाया गया है और इसी से यह पता चला है कि अलग-अलग देशों की महिलाओं की कल्पना भी अलग-अलग ही होती है. ऐसा ही हम आपको क्कुह बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे. सेक्स को लेकर वैसे भी पुरुष और महिला की सोच अलग होती. सभी ये सोचते हैं कि सिर्फ पुरुष ही सेक्स के बारे में विचार रखते हैं लेकिन महिलाएं भी उतने ही अलग विचार रखती हैं.

ये तरीके अपनाएं, पार्टनर होगा बेकाबू

महिलाओं की सेक्स कल्पना के बारे में बात करें तो ब्रिटिश महिलाएं इस मामले में काफी आगे हैं. ऐसे में वो सेक्स की कल्पना करते हुए सोचती हैं कि उन्हें अगर अनजान, बलवान और कामोत्तेजक पुरुष का साथ मिले तो बहुत ही अच्छा होगा. अक्सर महिलाएं ऐसा ही साथी चाहती हैं जो काम उतेजना से भरा हो और उन्हें पूरा सुख दे सके साथ ही उन्हें चार्म सुख की प्राप्ति भी हो. महिलाएं अधिकतर अपने साथी यही चाहती हैं.

पहली बार सेक्स पर महिलाओं के मन में आती हैं ये बातें

बात दें, इस ऑनलाइन सर्वे में 28 साल से 46 साल तक की आयु वर्ग की दो हजार से अधिक महिलाओं ने हिस्सा लिया. इसमें महिलाओं की सबसे उत्तजेक कल्पना ये रही कि वो किसी अनजान और कुंवारे पुरुष के साथ सेक्स करें. महिलाएं चाहती हैं कि कोई ऐसा पुरुष हो जो सेक्स के मामले में नया नया हो जिसे वो अच्छे से सीखा सके. कई महिलाओं की दिली ख्वाहिश होती है कि वे कोई बलवान सेक्स स्लेव पालें जो कि उनके इशारे पर सेक्स के लिए हमेशा तैयार रहे.

और भी हैं..

सेक्स के दौरान महिलाएं नहीं करती ओर्गेस्म महसूस

सेक्स के बाद ये 7 काम बढ़ा देते हैं आपका मज़ा

?