महिला ने किया कुत्ते के साथ सेक्स, फिर हुई हैरान करने वाली घटना
महिला ने किया कुत्ते के साथ सेक्स, फिर हुई हैरान करने वाली घटना
Share:

आज तक आपने सेक्स से सम्बंधित कई अजीबोगरीब किस्सों के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज जिस किस्से के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में सुनकर यक़ीनन आपके होश उड़ने वाले हैं. जिस मामले के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो आयरलैंड की एक महिला का है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इतना ही नहीं इस किस्से को सुनने के बाद तो आप बार-बार सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की कोई ऐसा भी करता है क्या?

जिस घटना के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो साल 2008 की है लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है. सूत्रों की माने तो एक महिला की अपने कुत्ते के साथ सेक्स करने के बाद मौत हो गई. जी हाँ... जानकारी के मुताबिक महिला की उम्र 43 वर्ष है और यह महिला जर्मन शेफर्ड कुत्ते के साथ सेक्‍स कर रही थी लेकिन उसी दौरान उसकी मौत हो गई. आपको बता दें उस मृतक महिला के चार बच्चे भी हैं. सुनने में आया है की डॉक्टरों ने महिला की मौत का कारण स्पष्ट नहीं किया हैं. लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि संक्रमण के कारण महिला का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट्स की माने तो जब कुत्ते के मालिक मैकडॉवल ने महिला की मौत के बारे में पता किया, तो कर्ई सारी चौंकाने वाली बातें सामने आई. जी हाँ... दरअसल जिस कुत्ते के साथ महिला ने सेक्स किया वो उसके दोस्त का ही कुत्ता था और हैरानी वाली बात तो ये है की उसने ही महिला को कुत्ते के साथ सेक्स करने को कहा था. इसके बाद पुलिस ने मैकडॉवल को गिरफ्तार कर लिया और अदालत ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.

Omg... बकरी ने दिया सूअर और इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म

तो इलसिए लड़को को पसंद आती है खुद से ज्यादा उम्र की लड़कियां

बाजार में आई पुरुषों के लिंग जैसी बालियां और हार, कीमत जानकर उड़ जंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -