फेसबुक ऑफिस के बाहर लगी नग्न महिलाओं की लाइन, सच्चाई कर रही हैरान
फेसबुक ऑफिस के बाहर लगी नग्न महिलाओं की लाइन, सच्चाई कर रही हैरान
Share:

अमेरिका के न्यूयॉर्क में फेसबुक मुख्यालय के बाहर सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी के कठोर रुख अपनाने पर सौ से ज्यादा महिलाओं ने नग्न अवस्था में विरोध प्रदर्शन किया है और अब यह मामला काफी सुर्ख़ियों में चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह विरोध राष्ट्रीय गठबंधन अगेंस्ट सेंसरशिप (NCAC) द्वारा फोटोग्राफर व कलाकार स्पेंसर ट्यूनिक के साथ आयोजित किया गया था. 

जानकारी के मुताबिक, यहां पर विरोध प्रदर्शन के दौरान नग्न अवस्था में लोग फेसबुक कार्यालय के सामने सड़क पर लेट गए और हाथ में निप्पल के कटआउट लिए हुए भी कई लोग खड़े हुए थे. दरअसल, मामला यह है कि यह प्रदर्शन सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर महिलाओं के स्तन की तस्वीर को साझा करने पर पाबंदी के खिलाफ किया गया था. 

खबर है कि इस प्रदर्शन को wethenipple के नाम से किया जा रहा है और जिसे सोशल मीडिया पर भी काफी प्रचारित किया जा रहा है. वहीं प्रदर्शनकारियों ने अपने शरीर को पुरुषों के निप्पल के कटआउट से ढका हुआ था और इस पर प्रदर्शनकारियों का कहना है कि इस पाबंदी से कला को नुकसान होगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि टनिक को उनकी न्यूड फोटोग्राफी के लिए जाना जाता है और वह काफी सालों से इस तरह के कानूनों व नीतियों के खिलाफ लड़ रहे हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि  फेसबुक ने टनिक के पेज को 5 साल पहले साल 2014 में बैन कर दिया था. 

 

स्कर्ट पहनने वाली लड़कियों को खुश कर गई यह कंपनी, दिया यह ख़ास तोहफा

भगवान शिव के इस गाने का हर कोई है दीवाना, अब तक देखा गया 7 करोड़ बार

Google doodle में नज़र आई एलेना कॉर्नारो पिस्कोपिया, जानिए उनके बारें मे विशेष बाते

GQ Best Dressed 2019 : कैटरीना, कृति, सोनम समेत इन हसीनाओं ने बिखेरा अदाओं का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -