रात के अँधेरे में तेंदुए के पिंजरे में जा घुसी महिला और फिर...
रात के अँधेरे में तेंदुए के पिंजरे में जा घुसी महिला और फिर...
Share:

गुजरात से हाल ही में एक हैरान करने वाला मामला सुनने में आया है. मामला ये है कि यहाँ पर तेंदुए के लिए लगाए गए पिंजरे में एक वृद्ध महिला गलती से जा घुसी. जी हाँ.... और इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद महिला को पूरी रात उसी पिंजरे में गुजारनी पड़ी. सूत्रों की माने तो ये मामला गुजरात के तापी जिले का है जहां एक 65 वर्षीय महिला को कड़ाके की ठंड में पूरी रात एक पिंजरे में गुजारनी पड़ी.

सुनने में आया है कि उस महिला के घुटने के दर्द था जिसके कारण वो डॉक्टर के पास इलाज करवाने गई थी. डॉक्टर ने उस महिला को इंजेक्शन लगवाने को कहा था लेकिन महिला ने इंजेक्शन लगाने से इनकार कर दिया. इसके बाद महिला पैदल ही अपने घर के लिए वापस लौटने लगी और इसी दौरान महिला गलती से पिंजरे में चली गई, इतना ही नहीं पिंजरे में जाने के बाद उसका दरवाजा बंद हो गया और महिला को पूरी रात उसी पिंजरे में गुजारना पड़ा.

इस बारे में बात करते हुए महिला के दामाद देवसंग चौधरी का कहना है कि, 'वो अपनी सास कमली कुशल चौधरी को डॉक्टर के पास घुटनों में दर्द के बाद लेकर गए थे. डॉक्टर के पास पहुंचाने के बाद किसी काम के सिलसिले में वापस घर आ गए थे. जिसके बाद कमली अकेले घर आने के लिए लौटी और उसी दौरान यह हादसा हुआ.

रास्ते में अंधेरा होने के कारण कमली वन विभाग के पिंजरे में घुस गईं और घुसते ही पिंजरे का दरवाजा बंद हो गया.' ये घटना बुधवार रात करीब 11 बजे की है और रात होने के कारण कमली (पिंजरे में घुसी महिला) को किसी तरह से कोई मदद भी नहीं मिल पाई. अगले ही दिन उस महिला को पिंजरे में देख लोगों ने बाहर निकाला. इस बारे में बात करते हुए वन विभाग ने कहा है कि, 'पिंजरे को लोटवारा गांव में लगाया गया था क्योंकि कुछ दिन पहले ही वहां एक तेंदुआ फंसा था और दूसरे जंगली जानवर की आशंका के कारण पिंजरे को वहीं लगाया गया था.'

दिल्ली वासियों के लिए सामने आयी ये महत्पूर्ण रिसर्च

पानी नहीं बल्कि इस शख्स की आँखों से रोते वक्त निकलता है खून

12.59 करोड़ रुपए में बिकी है यह मछली, ख़ासियत जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -