मुंह से हो गई महिला प्रेग्नेंट, जाँच में निकले 12 बच्चे

दुनिया में ऐसी-ऐसी हैरतअंगेज़ घटनाएं होती हैं. जिन पर विश्वास कर पाना कभी-कभी मुश्किल हो जाता है. हम आपको एक ऐसी ही एक घटना के बारे में बता रहे है जिसके बारे में जानकर आपके कान खड़े हो जाएंगे. यह मामला एक ऐसी महिला का है जो कि मुंह से प्रेग्रेंट हो गई. इतना ही नहीं महिला 12 बच्चों की मां भी बनी. इस बात को जानकर हर कोई हैरान रह गया. इसी के साथ यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

दरअसल यह घटना दक्षिण कोरिया की रहने वाली महिला के साथ हुई. जहां महिला ने अधपका स्कविड यानि समुद्री जीव खा लिया था. हैरानी की बात तो ये कि यह महिला 63 साल की है. जिसका मुंह प्रेग्नेंट हो गया, क्योंकि महिला ने अधपका स्कविड यानि समुद्री जीव खा लिया था. कुछ दिनों बात उन्होंने जब अपने मुंह का चेकअप करवाया तो उनके मुंह में ऐसा कुछ निकला इससे वो हैरान रह गई.

महिला ने जब जाँच करवाई तो उसके मुंह में करीब 12 छोटे आकार के सफेद रंग के स्कविड के बच्चे मिले. ये १२ छोटे आकार के जीव महिला के मुंह में जीभ, गाल और मसूड़ों पर पाए गए. महिला ने इस बारे में बताया कि उन्होंने जैसे ही स्कविड को खाने के लिए उसे अपने मुंह में डाला, तो उन्हें दर्द होने लगा और उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे बहुत सारे कीड़े उनके मुंह के अलग-अलग हिस्सों को काट रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने स्कविड को बिना खाए ही थूक दिया. पर चौंकाने वाली बात तो यह थी कुछ महीनों बात स्कविड स्पर्मैटोफोर्स कैसे महिला के मुंह में पनपने लगे. इस तरह का यह दुनिया का पहला मामला है.

वसुंधरा ने 50 विधान सभा क्षेत्रों का दौरा किया

LIVE: बाजपेयी, आडवाणी का नाम लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा

कब्ज से परेशान होकर इस आदमी ने बैगन से किया हैरान करने वाला काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -