कच्ची शराब के विरोध में महिलाओं ने किया प्रदर्शन
कच्ची शराब के विरोध में महिलाओं ने किया प्रदर्शन
Share:

झांसी। महिलाओं ने कच्ची शराब के विरोध में मोर्चा खोलते हुए इस धंधे को बंद कराने की मांग को लेकर गुरूवार को जिलाधिकारी कर्ण सिंह चौहान के कार्यालय पहुंची। जिलाधिकारी कार्यालय पर जमा हुईं महिलाओं ने बताया कि प्रेमनगर थाने में आने वाले हंसारी में गली मोहल्लों में पिछले कई साल से कच्ची शराब का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है। नशे की लत ने अब इस इलाके के युवाओं को बड़ी संख्या में अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

शराब आसानी से इस इलाके में मिलने के कारण यहां सुबह से ही नशेड़ियों का जमावड़ा होने लगता है। इलाके का माहौल लगातार खराब होता जा रहा है साथ ही अगली पीढ़ी नशे में आकंठ डूब रही है। ऐसे माहौल में महिलाएं इस इलाके में फलफूल रहे कच्ची शराब के कारोबार को जड़ से खत्म करने की मांग को लेकर जिलाधिकारी से मिलीं।

महिलाओं ने जिलाधिकारी को बताया कि इस बारे में पुलिस से भी कई बार शिकायत की लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस शराब के इस कारोबार पर लगाम कसने में नाकामयाब रही है ऐसे में वे सभी जिलाधिकारी के पास अपनी मांग के पूरी होने की उम्मीद के साथ आयीं हैं।

उनके इलाके में 14-15 साल से कच्ची शराब की धड़ल्ले से बिक्री हो रही है और अधिकतर युवा इसकी चपेट में हैं कई तो अभी तक नशे की भेंट भी चढ़ चुके हैं। महिलाओं ने जिलाधिकारी से जल्द से जल्द उनके इलाके से कच्ची शराब के कारोबार को पूरी तरह से खत्म करने की गुहार लगायी।

लावारिस सामान में पड़ा मिला विस्फोटक

ऋषिकेश और हर की पौड़ी होगा प्लास्टिक मुक्त

गौ-तस्करों से भिड़ने वाले पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -