शरीर के इस अंग से पता करें महिला की सेक्स लाइफ

शरीर के इस अंग से पता करें महिला की सेक्स लाइफ

शारीरिक भाषा हमारे बिना कुछ बोले ही बहुत कुछ बोल जाती है. व्यक्ति की बॉडी लैंग्वेज से उनके स्वभाव का पता लगाया जा सकता है. बता दें कि शारीरिक भाषा एक प्रकार की गैर-अवयव संचार है जिसमें चेहरे का भाव, शरीर की मुद्रा, इशारों, आंखों की गति के जरिये बहुत कुछ कहा जा सकता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं महिलाओं के अंग लक्षणों के अनुसार उनकी सेक्स लाइफ कैसे होगी.

इसके अलावा बताएँगे कि कैसे एक महिला सेक्स के लिए कितना सोचती है और किस तरह की महिला की सेक्स लाइफ अच्छी होती है. ऐसा कहा जाता है कि जिस महिला के पांव के तलवे और एड़ी कोमल होती है उन महिलाओं की सेक्स लाइफ बहुत ही अच्छी होती हैं और वे सेक्स के लिए बिलकुल भी झिझक महसूस नहीं करती है.

इसके अलावा जिन महिलाओं की कमर पतली और गोल नितंब होती हैं उन महिलाओं की भी सेक्स लाइफ अच्छी होती हैं. ऐसी स्त्री जिसके ऊपरी होंठ मोटे और आकर्षक हों वे सेक्स में दिलचस्पी रखने वाली होती है उन्हें सेक्स को लेकर कभी शर्म महसूस नहीं होती है.

यही नहीं बल्कि बताया जाता है कि इस तरह की महिलाएं शादी से पहले भी सेक्स के लिए तैयार हो जाती है या फिर यूँ कहे कि ये महिलाएं एक से अधिक पुरुषों से संबंध स्थापित कर सकती हैं. जिन महिलाओं के अंडरआर्म्स कोमल और कोमल रोएं वाले होते हैं वे महिलाए सेक्स के लिए हमेशा उत्तेजित रहती है.

ये भी पढ़े

बिना छुए इस तरह करें महिला को उत्तेजित

बेहतर सेक्स के लिए जरूर करें 5 काम

देश में 30 फीसदी घटा गर्भनिरोधक गोलियों का इस्तेमाल

 

?