पंगा से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी तक इस साल परदे पर इन अभिनेत्रियों का रहेगा दबदबा
पंगा से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी तक इस साल परदे पर इन अभिनेत्रियों का रहेगा दबदबा
Share:

हिंदी सिनेमा में हमेशा से ही महिलाओं से ज्यादा पुरुषों की अदाकारी को तवज्जो दी जाती है। वर्ष 2019 में गली बॉय से लेकर दबंग 3 में जहां मेल एक्टर्स ने सबका दिल जीता है, इसके अलावा साल 2020 में फीमेल एक्ट्रेस की दमदार फिल्में दर्शकों को परोसी जाने वाली हैं,वही  जिन्हें महिलाओं पर ही बनाया गया है। चलिए देखते हैं महिलाओं की कहानी दिखाने वाली उन फिल्मों के बारे में जो साल 2020 में रिलीज़ होने वाली हैं। पंगा- बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत नेशनल कबड्डी प्लेयर जया निगम पर आधारित फिल्म में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म को 24 जनवरी को रिलीज़ किया जा सकता है। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी अहम किरदार में नज़र आ सकते है। पंगा से पहले भी कंगना रनौत क्वीन और मणिकर्णिका जैसी महिलाओं पर आधारित फिल्में भी कर चुकी हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी- संजय लीला भंसाली इस साल आलिया भट्ट को लेकर एक बायोपिक बना रहे हैं, जो मुंबई कमाठीपुरा में रहने वाली एक माफिया क्वीन गंगूबाई पर आधारित फिल्म होगी। इस फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन ऑफ मुंबई से ली गई है। फिल्म की रिलीज़ डेट 11 सितंबर रखी गई है। वही  थलाइवी- कंगना रनौत पंगा के अलावा 20 फरवरी को रिलीज़ होने वाली बायोग्राफिकल फिल्म थलाइवी में भी नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व सीएम जे जयाललिता का किरदार निभाने वाली हैं। शकुंतला देवी-  एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही शकुंतला देवी की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म को 8 मई को रिलीज़ किया जा सकता है । शकुंतला देवी को ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से जानी जाती थीं।

थप्पड़- अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म थप्पड़ को 29 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। इससे पहले भी तापसी पन्नू गेम ओवर, और पिंक जैसी महिलाओं पर आधारित फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। वही गुंजन सक्सेना-द कार्गिल गर्ल- करण जौहर कार्गिल गर्ल गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में जान्हवी कपूर गुंजन सक्सेना के किरदार में नज़र आ चुकी हैं। फिल्म को 8 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। इस वर्ष की शुरुआत 10 जनवरी को मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित छपाक रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं।

खास सैटेलाइट लांच का हिस्सा बनेगी सोना मोहपात्रा, आया फ्रांस की स्पेस एजेंसी का बुलावा

इस अभिनेत्री से प्रेणना ले रही है कृति सेनन, अपनी अगली फिल्म के लिए किया यह काम

मकर संक्रांति पर शाहिद की बेटी मीशा पतंग उड़ाते हुए आई नजर, मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -