ये है सेक्स में सबसे खतरनाक पोजीशन

ये है सेक्स में सबसे खतरनाक पोजीशन

आज के लोगों की बात करें तो सेक्स के मामले में आगे ही रहते हैं और इस पर खुलकर बात भी करते हैं. पहले के समय में लोग ऐसे नहीं थे जो सेक्स पर खुलकर बात कर सकें, लेकिन आज की जनरेशन बहुत अलग है. सेक्स के बारे में ज्यादा नहीं सोचते और ना ही सेक्स में नयी पोजीशन ट्राय करने में हिचकिचाते हैं. जी हाँ, सेक्स पोजीशन कई सारी हैं और सेक्स को बेहतर बनाने के लिए युवा नए प्रयोग करते ही रहते हैं पर कुछ पोजीशन आपके लिए खतरनाक भी हो सकती हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में.

हर महिला को पता होना चाहिए सेक्स से जुड़ी ये बातें

एक्सपर्ट्स कहते हैं कोई भी सेक्स में बिना रिसर्च के कोई भी पोजीशन ना अपनाये, इससे आपको नुकसान हो सकता है. बात करें 'वूमन ऑन टॉप हैं' पोजीशन की तो ये आपको सबसे भरी पड़ सकती है. और आप इस पोजीशन के दीवाने हैं तो सावधान हो जाइए. इस पोजीशन से पुरुषों के जननांग में फेक्चर हो सकता है और अधिकतर मामलों में इसी पोजीशन के कारण फ्रैक्चर  होता है. कनाडा में हुई एक रिसर्च ने भी वूमन ऑन टॉप पोजिशन सबसे खतरनाक माना है. 

इस अध्ययन के लिए ब्राजील के शहर कैंपिनास के तीन अस्पतालों के आंकड़ों का अध्ययन किया गया. इस दौरान उन्होंने 13 साल के टाइम पीरियड में संदिग्ध पेनाइल फ्रैक्चर से पीड़ित लोगों का इंटरव्यू लिया. इनमें से आधे लोगों ने कहा कि पेनिस में दर्द महसूस होने से पहले उन्हें टूटने की आवाज सुनाई दी वहीं कुछ लोगों ने सूजन होने की भी बात कही. वूमन ऑन टॉप पोजिशन में महिला का पूरा वजन और गति उनके नियंत्रण में होने के कारण कभी कभी वह अचानक गलत दिशा में मुड़ जाती हैं जिसके कारण फ्रैक्चर हो जाता है.

यहां क्लिक ना करें..

 

ऐसा करने से बढ़ती है सेक्स इच्छा

सेक्स के बाद महिलाएं हो जाती हैं उदास

सेक्स के दौरान महिलाओं को पसंद आता है पुरुषों का ऐसा अंदाज़

?