अनचाहे बाल बदल सकते हैं सेक्स का मूड

अनचाहे बाल बदल सकते हैं सेक्स का मूड

जब भी सेक्स से सम्बंधित विषयों पर बात की जाती है तो महिलाएं खुदको बड़ी ही महान समझती हैं और सोचती हैं कि वह सेक्स में पुरुषों से बेहतर हैं. इस गलतफेहमी के साथ वह पुरुषों की छोटी-छोटी गलतियों पर टोक लगाने लगती हैं और समय-समय पर शिकायत भी करती हैं. हर बात पर टोकने वाली महिलाएं और खुद को सेक्स के दौरान पावरपफ समझने वाली महिलाएं अक्सर सेक्स के दौरान कई गलतियां कर बैठती हैं.

लेकिन ख़ास बात यह है कि महिलाओं को अपनी गलती का एहसास तक नहीं होता है. आइए इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं सेक्स के दौरान महिलाओं की गलतियां, जिन्हे जानने के बाद वह अपने पार्टनर को बार-बार टोकना बंद कर देंगी.

सेक्स के दौरान महिलाओं की इच्छा होती है कि उनके पार्टनर के प्राइवेट पार्ट्स साफ़ रहें. यहां साफ़ सफाई से मतलब है कि प्राइवेट पार्ट साफ़ सुथरा रहे और वहाँ पर अनचाहे बाल ना हो. फोरप्ले के दौरान अक्सर महिलाएं अपने पार्टनर के प्राइवेट पार्ट को सहलाने के साथ-साथ ओरल सेक्स करना पसंद करती हैं. ऐसे में यदि बाल बीच में आ जाये तो मूड बदल जाता है.

इन सबके दौरान महिला अपने पार्टनर को तो साफ सुथरा देखना पसंद करती है, लेकिन खुद यह भूल जाती हैं कि उनके प्राइवेट पार्ट पर जंगल बना हुआ है. प्राइवेट पार्ट पर अनचाहे बाल सेक्स के समय मूड बदल सकते हैं. इसीलिए यह बात महिलाओं और पुरुषों दोनों पर लागू होती है कि सेक्स करते समय वह अपने प्राइवेट पार्ट को साफ़ रखें.

पेट को कूड़ादान समझने वालों . . .

आपकी सेक्स जिज्ञासा के ये हैं दस जवाब

महिलाओं की इन आदतों से कम हो सकती है पार्टनर की सेक्स ड्राइव

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App