महिलाओं की इन आदतों से कम हो सकती है पार्टनर की सेक्स ड्राइव

महिलाओं की इन आदतों से कम हो सकती है पार्टनर की सेक्स ड्राइव

जब भी सेक्स से सम्बंधित विषयों पर बात की जाती है तो महिलाएं खुदको बड़ी ही महान समझती हैं और सोचती हैं कि वह सेक्स में पुरुषों से बेहतर हैं. इस गलतफेहमी के साथ वह पुरुषों की छोटी-छोटी गलतियों पर टोक लगाने लगती हैं और समय-समय पर शिकायत भी करती हैं. हर बात पर टोकने वाली महिलाएं और खुद को सेक्स के दौरान पावरपफ समझने वाली महिलाएं अक्सर सेक्स के दौरान कई गलतियां कर बैठती हैं.

लेकिन ख़ास बात यह है कि महिलाओं को अपनी गलती का एहसास तक नहीं होता है. आइए इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं सेक्स के दौरान महिलाओं की गलतियां, जिन्हे जानने के बाद वह अपने पार्टनर को बार-बार टोकना बंद कर देंगी.

कई बार महिलाएं अपने पार्टनर के सामने अपने कपड़े उतारने में झिझकती हैं और चादर से खुद को ढंकने की कोशिश करती हैं. लेकिन महिलाओं को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि महिलाएं पार्टनर के सामने कपड़े उतारेंगी तो पार्टनर की सेक्स के प्रति इच्छा और बढ़ेगी. इसका प्रभाव सीधा उनके प्रदर्शन पर भी पड़ेगा. लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि खुद अपने कपड़ें ना उतारें, इस में अपने पार्टनर का सहारा लें और उनके हाथ अपने शरीर पर पड़ने दें.

महिलाएं अक्सर सेक्स के दौरान फुटेज बहुत खाती हैं. पहले तो वह सेक्स के लिए तैयार होने में काफी समय लगाती हैं. जैसे-तैसे पुरुष उन्हें तैयार करने में सफल होते हैं उसके बाद उनका फिर कोई नया ड्रामा शुरू हो जाता है.

इस रामबाण इलाज को अपनाकर रोज़ तोड़ें पलंग

बिस्तर में ज्यादा समाय टिकना है तो अपनाएं यह नुस्खे

सेक्स के दौरान भूलकर भी न उठाये फ़ोन