सेक्स के दौरान महिलाओं की इच्छाएं

सेक्स के दौरान महिलाओं की इच्छाएं

जब भी सेक्स से सम्बंधित विषयों पर बात की जाती है तो महिलाएं खुदको बड़ी ही महान समझती हैं और सोचती हैं कि वह सेक्स में पुरुषों से बेहतर हैं. इस गलतफेहमी के साथ वह पुरुषों की छोटी-छोटी गलतियों पर टोक लगाने लगती हैं और समय-समय पर शिकायत भी करती हैं. हर बात पर टोकने वाली महिलाएं और खुद को सेक्स के दौरान पावरपफ समझने वाली महिलाएं अक्सर सेक्स के दौरान कई गलतियां कर बैठती हैं. लेकिन ख़ास बात यह है कि महिलाओं को अपनी गलती का एहसास तक नहीं होता है. आइए इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं सेक्स के दौरान महिलाओं की गलतियां, जिन्हे जानने के बाद वह अपने पार्टनर को बार-बार टोकना बंद कर देंगी.

कई महिलाएं सेक्स की इतनी भूखी होती हैं कि वह अपने पार्टनर को एक मशीन की तरह ट्रीट करती हैं. सामान्यतः महिलाएं सेक्स के दौरान जल्दी नहीं थकती हैं, इसिलए वह चाहती हैं कि जब तक उन्हें ऑर्गास्म न हो उनका पार्टनर उनके साथ सेक्स करता रहे. इस आदत के चलते महिलाएं कई बार इतनी कामुक हो जाती हैं कि वह सेक्स टॉयज़ का उपयोग करने लगती हैं.

सेक्स के दौरान पुरुष पूरी कोशिश करते हैं कि उनकी पार्टनर उनसे पूरी तरह संतुष्ट हो जाए, इसके लिए वह अपनी पूरी एनर्जी लगा देते हैं. लेकिन जब सेक्स ख़त्म हो जाता है तब महिलाएं तुरंत अपने पार्टनर से बात करने लग जाती हैं. ऐसे में यदि पार्टनर उन्हें प्रॉपर रेस्पोंस नहीं दे पाता, तो वह उससे गुस्सा भी हो जाती हैं.

बिस्तर में ज्यादा समाय टिकना है तो अपनाएं यह नुस्खे

सेक्स के दौरान भूलकर भी न उठाये फ़ोन

गर्मियों में यौन सम्बन्ध बना रहे हैं तो आज़माइये ये तरीके

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App