फाइनल मुकाबले में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी सुपरनोवा और वेलोसिटी
फाइनल मुकाबले में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी सुपरनोवा और वेलोसिटी
Share:

नई दिल्ली : वुमन्स टी-20 चैलेंज के फाइनल में शनिवार को सुपरनोवा और वेलोसिटी की टीमें एक दूसरे के आमने-सामने होंगी। यह मैच रात 7.30 बजे से शुरू होगा। सुपरनोवा की कमान हरमनप्रीत कौर के हाथों में होगी। वहीं, मिताली राज वेलोसिटी की कप्तान होंगी। दोनों ही टीमें टूर्नामेंट में दूसरी बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल रही है। 

देश में बढ़ रही गधी के दूध की मांग, होता है काफी फायदेमंद

जानकारी के मुताबिक इससे पहले लीग मुकाबले में सुपरनोवा की टीम 12 रन से जीती थी। सुपरनोवा के लिए जेमिमाह रोड्रिग्ज ने अब तक सबसे ज्यादा 101 रन बनाए हैं। इसी के साथ वेलोसिटी की ओर से खेलने वाली इंग्लैंड की डेनियल वॉट ने सर्वाधिक 89 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में वेलोसिटी से खेल रही न्यूजीलैंड की लेग स्पिनर एमेलिया केर ने सबसे ज्यादा चार विकेट प्राप्त किये हैं। वहीं, सुपरनोवाज की तरफ से बाएं हाथ की स्पिनर गेंदबाज राधा यादव ने तीन विकेट लिए हैं।

दिल्ली को हराकर एक बार फिर आईपीएल फाइनल में चेन्नई

इसी के साथ हरमनप्रीत ने अब तक 47 रन बनाए हैं। वहीं मिताली ने भी 57 रन बना दिए है। पिछले मैच में उन्होंने 40 रन की नाबाद पारी खेली थी। इस टूर्नामेंट में 3 टीमें सुपरनोवा, ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी उतरी थीं। तीनों ने 2-2 मैच खेले और 1-1 मुकाबले जीते भी थे। पहले मैच में ट्रेलब्लेजर्स ने सुपरनोवा को 2 रन से हराया। दूसरे में वेलोसिटी ने ट्रेलब्लेजर्स को 3 विकेट से हराया।

टोक्यो ओलंपिक 2020 के लिए शुरू हुई टिकटों की बिक्री

इगोर स्टिमाक हो सकते भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच

चैम्पियंस लीग : टोटेनहम ने दर्ज की अजाक्स पर 3-2 से शानदार जीत, फ़ाइनल में किया प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -