ये महिला करने जा रही है अपने प्यारे झूमर से शादी
ये महिला करने जा रही है अपने प्यारे झूमर से शादी
Share:

प्यार वाकई में अँधा होता है. लोग प्यार में ना जाने क्या-क्या हरकत करने लग जाते है और प्यार में उन्हें सही-गलत किसी भी बात का ज़रा भी अंदाज़ा नहीं होता है. आज हम आपको एक ऐसी ही लवस्टोरी के बारे में बता रहे है. ये लवस्टोरी है Amanda की. Amanda का प्यार है एक झूमर. जी हाँ.... सुनकर चौक गए न आप भी. लेकिन Amanda अपने झूमर से बेहद ही प्यार करती है. सुनने में आपको ये भले ही अजीब लग रहा होगा लेकिन Amanda का कहना है कि इस झूमर को पहली नजर में देखकर ही उन्हें इससे प्यार हो गया था.

Amanda इंग्लैंड की रहने वाली है. उन्होंने पिछले साल ही वैलेंटाइन डे पर अपने इस फेवरेट झूमर को प्रोपोज़ किया था. Amanda इस झूमर को प्यार से lumiere नाम से पुकारती है. उन्होंने इस झूमर को ई-शॉपिंग वेबसाइट ebay से मंगवाया था. इस झूमर को देखते ही Amanda को पहली नजर में इससे प्यार हो गया था.

Amanda कहती है कि, "मैं हर वक़्त उसी के बारे में सोचती रहती हूं. वो कितना सुन्दर है. उसका आकार इतना ख़ूबसूरत है. उसमें से मुझे एक सकारात्मक ऊर्जा का एहसास होता है. मैं उसे अपना बनाना चाहती हूं." Amanda के पास और भी 25 झूमर है लेकिन वो lumiere के साथ ओपन रिलेशनशिप में रहेंगी. Amanda बताती है कि, "मेरा कोई भी झूमर दूसरे झूमर से जलन महसूस नहीं करता. वो समझते हैं कि मैं उन सबसे बराबर प्यार करती हूं. मुझे Lumiere को चूमना और गले लगाना पसंद है, लेकिन मैं हर रात Jewel नाम के झूमर के साथ सोती हूं, क्योंकि उसे यहां वहां ले जाना आसान है."

आपको बता दे Amanda पहली ऐसी नहीं है जिन्हे इंसानो की जगह वस्तुओ से प्यार हुआ हो. इसे एक तरह का सेक्शुअल बिहेवियर भी कहा जाता है जिसे मेडिकल की भाषा में 'Object Sexuality' कहते है.

आखिर क्यों किया इस पोर्न स्टार ने सुसाइड..

तो इसलिए सेल्फी लेते वक़्त कहते है Say cheese

इस शहर में बोलने पर है पाबंदी, जानिए कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -