महिला पति के लिए बना रही थी अपना न्यूड वीडियो और हुई ऐसी गलती कि...

Mar 17 2019 01:44 PM
महिला पति के लिए बना रही थी अपना न्यूड वीडियो और हुई ऐसी गलती कि...

टेक्नोलॉजी से इस दौर में लोग इसका काफी ज्यादा फायदा उठा रहे हैं. लेकिन कई बार यह फायदा उठाने में ऐसी-ऐसी गलती हो जाती है जो महंगी पड़ जाती है. हम आपको आज एक महिला द्वारा की गई ऐसी ही गलती के बारे में बता रहे हैं. दरअसल एक महिला के साथ कुछ ऐसा हो गया है जिसे जानकर आप भी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने से पहले सौ बार सोचेंगे. जी हां... हम बात कर रहे हैं बुल्गारिया के बारे में जहां एक महिला को अपना पर्सनल वीडियो पति को भेजना काफी भारी पड़ गया है.

यह महिला अपना न्यूड वीडियो बनाकर पति को भेज रही थी और इस दौरान उनसे एक छोटी सी गलती हो गई. यह गलती थी कि उसका वह वीडियो लाइव स्ट्रीम (Live Stream) हो गया. लाइव होने के बाद महिला के वीडियो को लगभग 2 हजार फेसबुक फ्रेंड्स ने देख लिया. जी हां... और इस बड़ी गलती के बाद महिला बेहद अपमानजनक महसूस कर रही है और किसी का भी सामना नहीं कर पा रही है. इस बारे में महिला ने बताया कि, 'उसका पति ब्रिटेन में काम करता है, जिसे वो बहुत याद करती है.'

महिला अपने पति को भेजने के लिए भी वह वीडियो बना रही थी. इसके बाद उसने यह वीडियो पति की जगह गलती से लाइव स्ट्रीम कर दिया और फेसबुक स्टोरी के रूप में अपलोड हो गया. ऐसा कहा जा रहा है कि महिला का पति उसकी गलती से नाराज हो गया और अब वह उससे बात ही नहीं कर रहा है. महिला ने सोशल साइट रेडिट पर एक पोस्ट लिखकर ये खुलासा खुद ही किया है.

जब गणित की कक्षा में लगी प्रेम की क्लास, प्रोफेसर ने बताया ये फार्मूला...

गर्लफ्रेंड ने दिया धोका तो बॉयफ्रेंड ने बदला लेने के लिए कर दिया ऐसा काम

Video : छोटी बच्ची का होम वर्क करवाता है यह कुत्ता, वीडियो देखकर हैरान हो जाएंगे