कांस्टेबल को बाथरूम में बंद कर भागी महिला आरोपी, दिल्ली पुलिस हुई परेशान
कांस्टेबल को बाथरूम में बंद कर भागी महिला आरोपी, दिल्ली पुलिस हुई परेशान
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों दिल्ली पुलिस एक महिला की खोज करने में जुटी है, जो उनके एक सिपाही को बाथरूम में बंद कर भाग निकली। पड़ोसी से मारपीट करने और घर में जबरजस्ती घुसने के आरोप में अरेस्ट की गई महिला विमला को दिल्ली पुलिस की कॉन्स्टेबल कोमल मेडिकल टेस्ट के लिए ले गई थी, जिस दौरान उसने बाथरूम जाने की बात कही। कॉन्स्टेबल कोमल आरोपी विमला को बाथरूम लेकर गई तो वहां पहले से ही दो लड़के खड़े थे। वहां पहुंचते ही महिला और अन्य दो युवकों ने कॉन्स्टेबल  कोमल को बाथरूम में बंद कर दिया और फोन भी फेंक दिया था। इसके बाद आरोपी महिला अपने दोनों साथियों के साथ भाग गई| जीटीबी अस्पताल से भागी महिला और उसके दो साथियों की तलाश में दिल्ली पुलिस अब हाथ-पैर मार रही है।

शुक्रवार सुबह भागी विमला के बारे में बताते हुए महिला सिपाही कोमल ने कहा कि उन्होंने अपने साथी सिपाही को पेपरवर्क पूरा करने के लिए कहा और उसे  बाथरूम लेकर गई थीं। इसी वक्त वह उन्हें  बाथरूम में बंद कर अपने दो साथियों के साथ भाग निकली। कांस्टेबल कोमल ने बताया कि उन्होंने बाथरूम में बंद होने पर भी अलार्म बजाया, लेकिन अलार्म किसी ने भी नहीं सुना। कांस्टेबल कोमल जब काफी देर तक बहार नहीं आई तो उसके पुरुष साथी ने उसकी खोज शुरू की तो आवाजें सुनवाई दीं। इस पर उसने हॉस्पिटल स्टाफ को जानकारी दी और तब जाकर कोमल को बाथरूम से बाहर निकाला जा सका।

इसके बाद तुरंत ही हॉस्पिटल में स्थित पुलिस चौकी को घटना की जानकारी दी गई, लेकिन आरोपी विमला हाथ नहीं लगी। आरोपी विमला को पुलिस ने गुरुवार को विजय विहार से गिरफ्तार किया गया था। उस पर पड़ोसी से मारपीट करने और जबरजस्ती  उसके घर में घुसने का आरोप था। उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था, जहां से उसे 7 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया था।

शादी के आधा घंटा पहले दूल्हे ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

परीक्षा देने आई बहन को होटल ले गया चचेरा भाई और किया रेप

पत्नी के मरते ही बहु पर भटकी ससुर की नियत, छूने लगा जगह-जगह और एक दिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -