महिला के पैर की अंगुली बताती है उसकेपति का भविष्य, जानिए कैसे

Mar 12 2019 09:20 PM
महिला के पैर की अंगुली बताती है उसकेपति का भविष्य, जानिए कैसे

महिला के पैर उसके भविष्य और उसके पति के भविष्य के बारे में बहुत कुछ बताती है. ऐसे में महिला के पैर बहुत कुछ बताते हैं और महिला के पैर उसके पति के बारे में बहुत से राज खोल देते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कई कैसे किसी महिला के पैर उसके बारे में और उसके परिवार के बारे में, उसके पति के बारे में बताते हैं. आइए जानते हैं.  

मध्य पैर की अंगुली - कहा जाता है महिला के मध्य पैर की अंगुली, अंगूठे और तर्जनी पैर के अंगूठे से अधिक लंबी है तो यह इंगित करता है कि महिला को उसके पति के लिए दुर्भाग्यपूर्ण होगा और दूसरों के लिए चिंता का कारण होगा और उसके पति का हर काम सफल नहीं होगा.

अनामिका - कहते हैं अगर किसी महिला के मध्य पैर केे अंगुली और अनामिका (तीसरे और चौथे पैर की अंगुली) समान लंबाई के हैं, तो महिला के पति के वित्तीय नुकसान का कारण बन सकता है. ऐसे में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ विपरीत, अपने पति के साथ वह रिश्ता झगड़ालू हो जाएगा.

एड़ी - कहा जाता है जिन महिलाओं की एड़ी का आकार गोल होता है और एड़ी मुलायम और सुंदर होती है वह महिला ग्लैमरस जीवन, धन्यवाद नेतृत्व करने की उम्मीद वाली होती है. इसी के साथ इस महिला का जीवन परतदार होने के साथ संघर्षरत होता है.

पैर की उंगलियों के बीच अंतरिक्ष बड़े और सूचकांक- कहते हैं जिन महिलाओं के पैर की उंगलियों के बीच अंतरिक्ष छोटे होते हैं तो यह एक संघर्ष भरे जीवन की ओर इशारा करते हैं ओर अगर पैर की उंगलियों के बीच अंतरिक्ष बड़े हो तो यह प्रेम जीवन के लिए अच्छा होता है.

इस रंग के कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दें काले घोड़े की नाल, हो जाएंगे मालामाल

शाम के समय भूलकर भी किसी को ना दें यह चीज़ें वरना....

किस्मत कभी नहीं देती इन नाम वालों का साथ, करें यह उपाय