महिलाएं एक्सरसाइज से ऐसे बढ़ाएं अपनी यौन क्षमता

महिलाएं एक्सरसाइज से ऐसे बढ़ाएं अपनी यौन क्षमता

सेक्स के बारे में आज की जनरेशन काफी ज्यादा पढ़ना और जानना पसंद करती है. आज की जनरेशन के युवाओं में सेक्स से जुड़ी कई जिज्ञासाएं और भ्रांतियां होती हैं. इसलिए आपका रेगुलर सेक्स के प्रति जागरूक बनाना रहना भी आवश्यक है. इस मामले में लड़कों के अपेक्षा लड़कियां सेक्स अवेयरनेस के मामले में आगे हैं. आज गलत खान-पान और समय की पाबन्दी के वजह से लोग खुद का ख्याल रखना भूल गए हैं. अगर आप एक हेल्दी सेक्स लाइफ चाहते हैं तो आपको सेक्स के प्रति नियमित जागरूक होना काफी जरुरी है. आइये जानते है कि सेक्स के लिए वर्कआउट किस तरह फायदेमंद है.  

आपकी यौन ज़िंदगी में सेक्स में वर्कआउट काफी फायदेमंद हैं. नियमित वर्कआउट करने वाले लोग सिर्फ फिजिकल फिट नहीं रहते बल्कि सेक्सुअली फिट रहते हैं. पुरुषों के अपेक्षा महिला के लिए रोजाना वर्कआउट करने से महिलाओं को सैक्स लाइफ में काफी अच्छा परिणाम मिलता है. इससे यौन और प्रजनन क्षमता भी बढ़ती है. एक्सरसाइज करने से महिला का मोटापा कम होता है जिससे उन्हें ऑर्गेज्म फील करने में काफी मदद मिलती है. 

एक्सरसाइज करने वाली महिलाओं की स्टेमिना काफी स्ट्रांग रहती है जिससे वो अपने पार्टनर को सेक्स के दौरान काफी सपोर्ट करती हैं और अच्छे से सेक्स को एन्जॉय करती हैं. वर्कआउट करने से महिलाओं की बॉडी काफी लचीली हो जाती है. किसी भी सेक्स पोजीशन के लिए तैयार होने में उन्हें ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ती है. 

ओरल सेक्स से भी हो सकती हैं यौन बीमारियां

बिना कंडोम सेक्स करना है तो अपनाएं ये तरीके

फोरप्ले से इस तरह करें पार्टनर को अधिक उत्तेजित

?