हिजाब पहने डांस करती हुई दिखी तीन लड़कियां, इस बात से हुई ट्रोल
हिजाब पहने डांस करती हुई दिखी तीन लड़कियां, इस बात से हुई ट्रोल
Share:

मुस्लिमों में हिजाब को सही समझा जाता है. महिलाएं बिना हिजाब के कही भी बाहर नहीं निकलती हैं. बिना हिजाब पहने बाहर जाना गलत समझा जाता है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें केरल के मलप्पुरम शहर की सड़कों पर तीन लड़कियां डांस करती नजर आ रही हैं. ये लड़कियां मलयालम सुपरस्टार महनलाल का हिट सॉन्ग 'जिमकी कम्मल...'. पर जमकर डांस कर रही हैं बिना ये सोचे की कोई क्या सोचेगा.

लेकिन आपको बता दे, इन लड़कियों ने एड्स के प्रति जागरुक करने के लिए और एक अभियान के लिए डांस किया है. ये एक फ़्लैश मॉब का हिस्सा बताया जा रहा है जो जिले के स्वास्थ्य विभाग ने एड्स के प्रति जागरुकता अभियान के तहत चला रखा है. इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है जिसे फेसबुक पर शेयर किया गया है.

लेकिन वहीँ इसे लेकर ये लड़कियां सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई हैं जिस पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शंस आये हैं. इसी कमेंट में एक शख्स ने कहा है,  ''आपको कहीं और पैदा होना चाहिए था, शायद गोवा में, आपको ये सब टाइम पास लग रहा है. लेकिन ये ठीक नहीं है.'' इसी तरह के कमेंट के साथ कई लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं  दी हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं इस वीडियो को जिसे ANI द्वारा शूट किया गया है.

Siri अगर होती Indian, तो ऐसे ही देती आपको जवाब

ये पुलिस वाला जाता है गजब का गाना, चौंका देगा आपको

छोटे बच्चे की ये पोयम सुन कर आप भी कहेंगे So Cute..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -