सपने में दिखे इस तरह की स्त्री तो मालामाल होने के हैं संकेत
सपने में दिखे इस तरह की स्त्री तो मालामाल होने के हैं संकेत
Share:

ज्योतिष शास्त्र (jyotish shastra) के अनुसार सपनों के कई मायने होते हैं। सपने देखने के अलग-अलग मतलब भी होते हैं जो स्वप्न शास्त्र में बताए गए हैं। जी हाँ, और रात में आने वाले सपने शुभ अशुभ घटनाओं को लेकर चेतावनी भी देते हैं। कहा जाता है अगर सपना ब्रह्ममुहूर्त में देखा गया हो तो ऐसा सपना सप्ताह के अंदर ही सच हो जाता है, हालाँकि इससे पहले के सपने का (swapan shastra) फल मिलने में एक महीना लगता है। वैसे तो लोगों को तरह-तरह के सपने आते हैं और इन सपनों का संबंध हमारी वास्तविक जीवन से होता है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं सपने में स्त्री को देखने का मतलब।

सपने में महिलाओं को गहने पहने देखना- अगर कोई व्यक्ति सपने में किसी महिला को गहने पहने हुए देखता है, तो इसका मतलब है कि उसका लंबे समय से अटका कोई काम पूरा होने वाला है। इस वजह से उसे सही योजना के साथ आगे बढ़ना चाहिए। जी हाँ और ऐसा करने से आपको काम में मनचाही सफलता (women wear ornaments) हासिल होगी।

सपने में किसी महिला से बातें करना- स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर सपने में कोई पुरुष किसी महिला से बात करता है, तो इसका अर्थ होता है कि उस व्यक्ति की समाज में इज्जत मान-सम्मान (auspicious dream) बढ़ने वाला है।

बूढ़ी महिला का दिखना- स्वप्न शास्त्र के मुताबिक अगर सपने में कोई बूढ़ी महिला दिखाई देती है, तो समझ लें कि बहुत जल्द ही आपकी किस्मत खुलने वाली है। जी हाँ और धन की प्राप्ति के साथ सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी के भी संकेत देता है।

परी या सुंदर महिला का दिखना- सपने में अगर किसी इंसान को सुंदर महिला या फिर परी दिखाई देती है, तो इसे भी शुभ संकेत माना जाता है। जी हाँ और ऐस सपना घर में कलह-कलेश से छुटकारा मिलने की ओर संकेत करता है। इसी के साथ ही, घर में सुख-शांति भी बनी रहती है।

L या U शेप, हर तरह के सोफा को रखते समय इन चीजों का रखें ध्यान

चाणक्य नीति: इन 7 को पैर लगा दिया तो 7 पीढ़ियों को लगेगा दोष

कितने साल होगी आपकी उम्र, बताती है हाथ की ब्रेसलेट लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -