14 साल से कोमा में थी महिला अचानक हो गई प्रेग्नेंट, देखकर डॉक्टर्स भी हो गए हैरान
14 साल से कोमा में थी महिला अचानक हो गई प्रेग्नेंट, देखकर डॉक्टर्स भी हो गए हैरान
Share:

अमेरिका से हाल ही में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. सूत्रों की माने तो वहां पर पिछले 14 साल से भी ज्यादा समय तक एक महिला कोमा में थी और अचानक ही वो महिला गर्भवती हो गई. जी हाँ... इस बारे में जानकर तो डॉक्टरों के भी पसीने छूट गए. ये महिला एक नर्सिंग फैसिलिटी में पिछले कई सालों से भर्ती थी और तभी वो अचानक प्रेग्नेंट हो गई.

ये घटना अमेरिका के फीनिक्स, एरिजोना से सामने आई है जहां एक महिला ने 29 दिसंबर 2018 को एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है. सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात तो यह है कि उस बच्चे के जन्म तक नर्सिंग होम में किसी को महिला के गर्भवती होने का पता ही नहीं था।. सूत्रों की माने तो यह महिला पिछले 14 सालों से कोमा में थी. इस मामले के सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने महिला के यौन शोषण की जांच शुरू कर दी है. 

अब सभी पुलिस अधिकारी ये जांच कर रहे हैं कि आखिर वो महिला कैसे गर्भवती हो गई? ये भी शक जताया जा रहा है कि कहीं किसी स्टाफ कर्मचारी ने तो महिला के साथ दुष्कर्म तो नहीं किया है. ऐसा बताया जा रहा है कि 14 साल पहले उस महिला के माता-पिता की पानी में डूबने से मौत हो गई थी, जिसके बाद यह महिला कोमा में चली गई थी.

युवक ने अपनी मां को डायन मानकर की निर्दयता से हत्या और पी गया उसका खून

यहां न्यूड फोटो देने के बदले मिल रहा है मुंह मांगा लोन

इस लड़की ने अपने साथ पालतू कुत्ते को भी दिलवाई ग्रेजुएशन की डिग्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -