आवारा कुत्ते को लेकर हुआ विवाद तो हार्ट अटैक से चली गई महिला की जान
आवारा कुत्ते को लेकर हुआ विवाद तो हार्ट अटैक से चली गई महिला की जान
Share:

मुंबई. हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया हैं वह महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के डोम्बिवली इलाके का हैं. जहाँ 35 वर्षीय एक महिला को आवारा कुत्ते को पनाह देना भारी पड़ गया. इस मामले को लेकर मोहल्ले की चार महिलाओं के साथ झगड़े के कुछ ही घंटे बाद उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने ऐक्सिडेंटल डेथ के मामले में मुकदमा पंजीकृत किया है. खबरों के मुताबिक मृतक महिला की पहचान नागम्मा शेट्टी के रूप में हुई और नागम्मा के पति की पहले ही मौत हो चुकी है.

इसी के साथ वह अपनी बेटी के साथ डोम्बिवली के मानपाड़ा में एक चॉल में रहती थी. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, बीते मंगलवार को नागम्मा ने एक आवारा कुत्ते को पनाह दी थी, जिसके कारण उसकी चॉल की ही चार महिलाओं से बहस हो गई. अंत में विवाद इतना अधिक हो गया कि चारों महिलाओं ने नागम्मा की पिटाई कर दी. वहीं पिटाई के बाद उन्होंने घटना की पुलिस थाने में शिकायत कर दी. वहीं पुलिस ने नागम्मा को अस्पताल जाकर इलाज कराने के लिए कहा लेकिन वह अपने घर चली आई. घर आने के बाद देर रात हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई. वहीं नागम्मा की बेटी सुनीता ने बताया कि 'आरोपी महिलाओं ने नागम्मा के सीने पर वार किया था.'

इस मामले में बेटी ने पुलिस से मांग की कि आरोपियों के खिलाफ हत्या के अपराध में मामला दर्ज किया जाए लेकिन मानपाड़ा पुलिस ने ऐक्सिडेंटल डेथ का मामला दायर किया हैं.

स्कूल से निकलते ही युवक ने मारा छात्रा को थप्पड़ और फिर उसके सिर पर किए वार

महाकाल नगरी में हुई श्रद्धालुओं से ठगी, शिकायत हुई दर्ज

बदमाश युवकों ने किया सरकारी जमीन पर कब्ज़ा, किराए के नाम पर ठग रहे हजारों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -