Prank Video : जबरदस्ती किसी लड़की को चूमने का अंजाम क्या होता है??
Share:

कुछ दिन पहले इन्टरनेट पर सुमित नाम के यूट्यूबर ने एक विडियो पोस्ट किया था. जिसे लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है. इस विडियो को वीमेन हर्रास्मेंट से जोड़ कर देखा जा रहा है. ज्यादातर लोगो ने इस प्रैंक विडियो की तुलना 31st night के सेलिब्रेशन के दौरान बैंगलुरु में हुई लड़कियों से छेढ़छाड़ से की है.

जिसके बाद मामले ने टूल पकड़ लिया है. घटना के बाद इस यूट्यूबर के खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज करवाई गयी है. दरअसल ये यूट्यूबर crazy sumit नाम से अपना यूट्यूब चैनल चलाता है. जिस पर 1.5 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स मौजूद है. कुछ दिन पहले इस बन्दे ने एक विडियो पोस्ट किया था.

जिसमे ये लड़का पार्क में बैठी और सड़क पर घूमती लड़कियों को किस कर के भाग जाता है. और इसे ये मज़ाक लग रहा है. विडियो के सामने आने के बाद कई लोगो ने अपना विरोध जताया है. यहाँ तक की प्रैंक विडियो बनाने वाले दुसरे यूट्यूबर ने भी भी इसकी आलोचना की है. उन्होंने एक विडियो अपलोड किया है.

जिसमे क्रेजी सुमित और उसके घटिया प्रैंक विडियो की आलोचना की गयी है. ये विडियो यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग है. वही इसी सिलसिले में एक और यूट्यूब चैनल ‘PRANK VIDEO CHANNEL’ ने एक ऐसा ही विडियो अपलोड किया है.

जिसमे एक लड़का सड़क पर चलती लड़की को किस कर के भागने की कोशिश करता है. उसके बाद जो भी कुछ इस विडियो में होगा. उसे देखने के बाद आप ज़रूर हैरान हो जायेंगे. आईये देखते है ये विडियो-

Video : सरे आम लड़कियों को जबरजस्ती किस करने को बताया जा रहा है मज़ाक, देखिये

Video : अपनी गर्लफ्रेंड को बर्थडे पर ऐसे कौन सरप्राइज़ देता है भाई !!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -