Omg... महिला ने मरने के 10 दिन बाद ताबूत में दिया बच्चे को जन्म

आज के समय में कुछ भी नामुमकिन हैं ही नहीं. हर दिन कोई ना कोई ऐसी अजीबोगरीब घटना सुनने में आती है जिसपर हमें ना चाहते हुए भी विश्वास करना ही पड़ता है. ऐसी ही एक घटना हाल ही में सुनने में आई है जिसके बारे में जानकर यक़ीनन आप भी विश्वास नहीं कर पाएंगे और हैरान होकर यही कहेंगे कि ऐसा भी होता है क्या. जिसने भी इस खबर को सुना वो इसे स्वीकारने को तैयार नहीं हुआ. कुछ दिन पहले ही साउथ अफ्रीका के गांव में एक ऐसी घटना घाटी जिसपर तो वैज्ञानिक भी विश्वास करने को तैयार नहीं हुए.

खबर ये थी कि एक महिला ने मरने के बाद बच्चे को जन्म दिया. सुनकर हो गए ना आप भी हैरान. साउथ अफ्रीका के मथियासी नाम के गांव में ये घटना घटी. दरअसल इस गांव में एक गर्भवती महिला की मौत हो गई थी. महिला के शव को मौत के 10 दिन बाद तक अस्पताल में रखा गया था और 10 दिन बाद महिला के शव को परिजनों को सूप दिया गया था. जब परिजनों ने ताबूत खोलकर देखा तो महिला ने बच्चे को जन्म दें रखा था. दुखद बात तो ये है कि ताबूत बंद था और इस कारण से बच्चे की भी मृत्यु हो गई.

परिवालों को तो इस घटना से दुगना सदमा लगा और उन्होंने मां के साथ-साथ बच्चे के शव को भी दफना दिया. जिसने भी इस खबर के बारे में सुना वो हैरान हो गया और जब डॉक्टर्स से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि, महिला के शव को 10 दिन तक अस्पताल में तय तापमान में सुरक्षित रखा गया था. महिला 9 महीने की गर्भवती थी. महिला के शरीर में क्रियाएं बंद होने की वजह से शरीर के अंदर गैस बनने लगी थी इस वजह पेट फूल गया था. गैस की वजह से बच्चा बाहर आ गया था. हालांकि ये अब तक पता नहीं चला कि, जन्म के वक्त बच्चा जिन्दा था या मृत पैदा हुआ था.

Video : प्लेन के फर्श पर पेशाब करने लगी महिला, वजह जानकर चौक जाओगे

68 करोड़ का नुकसान करवा चुका है ये कुत्ता, बुलेट प्रूफ कार में चलता है

क्या.... दूध से बनी वोदका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -