महिला ने किया हैरतअंगेज कारनामा, 9 मिनट में दिया 6 बच्चों को जन्म

Mar 17 2019 02:52 PM
महिला ने किया हैरतअंगेज कारनामा, 9 मिनट में दिया 6 बच्चों को जन्म

टेक्सास के ह्यूस्टन से हाल ही में एक महिला का हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है. इस महिला के बारे में हर जगह चर्चा हो रही है और ऐसा हो भी क्यों ना इस महिला ने एक साथ 6 बच्चों को जन्म जो दिया है. जी हां.. सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन यह सच है. दुनियाभर में 4.7 अरब में से कोई एक मामला ही ऐसा होता है जब कोई महिला छह बच्चों को जन्म देती है.

बता दें महिला ने अमेरिका के ‘द वुमेन्स हॉस्पिटल ऑफ टेक्सास' में छह बच्चों को जन्म दिया. इस बारे में अस्पताल ने बताया कि, 'थेलमा चैका ने 15 मार्च को स्थानीय समयानुसार सुबह 4 बजकर 50 मिनट से सुबह 4 बजकर 59 मिनट के बीच चार लड़कों और दो लड़कियों को जन्म दिया. थेलमा स्वस्थ है.' सूत्रों की माने तो महिला को 6 बच्चों को जन्म देने में 9 मिनट का समय लगा है.

महिला को लेकर अस्पताल के बयान के अनुसार, 'बच्चों का वजन एक पौंड 12 औंस (800 ग्राम) से दो पौंड 14 औंस (850 ग्राम) के बीच है. उनकी हालत स्थिर है और उन्हें अस्पताल की नवजात गहन देखभाल इकाई में रखा गया है.' बता दें इस महिला ने अपनी दोनों बेटियों का नाम तो जीना और जुरियल रखा है. उन्होंने अब तक अपने चारों बेटों के नाम के बारे में कोई विचार नहीं किया है लेकिन वह जल्द ही उनका नाम रख लेंगी.

इस बाल वैज्ञानिक ने बनाया है ऑटोमेटिक वाटर टैंक मॉडल, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

इस स्कूल में दी जाती है लव लीव, छुट्टी लेकर जाएँ और करें प्यार

महिला पति के लिए बना रही थी अपना न्यूड वीडियो और हुई ऐसी गलती कि...