पहली बार सेक्स पर महिलाओं के मन में आती हैं ये बातें

पहली बार सेक्स पर महिलाओं के मन में आती हैं ये बातें

आजकल के युवा सेक्स के बारे में खुलकर बात करते हैं. इससे उन्हें सभी कुछ पता होता है, लेकिन फिर भी कुछ लड़कियां ऐसी होती हैं जिन्हें पहली बार सेक्स करने में कुछ हिचकिचाहट होती है. पहली बार सेक्स करने पर उन्हें कई तरह के डर सताते हैं. कुछ महिलाओं के लिए पहली बार का सेक्स यादगार होता है वहीं कुछ के लिए ये दर्दभरा भी होता है. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं महिलाएं पहली बार सेक्स करने पर क्या सोचती हैं.

* कहीं दर्द तो नहीं होगा : सेक्स को लेकर सभी को ये भ्रान्ति होती है कि सेक्स के समय काफी दर्द होता है लेकिन  ये एक ऐसा मौका होता है जब आपको अपनी पार्टनर के डर को खत्‍म करना होता है. पहले फोरप्ले करें और फिंगर इन्सर्ट कर  हायमन को तोड़ दें  जिसे दर्द कम होगा.

* ब्‍लीडिंग का डर : लड़कियों को ये डर भी रहता है कि पहली बार सेक्स करने पर ब्लीडिंग होती है लेकिन हमेशा ये ज़रूरी नहीं है. कई बार  एक्सर्साइज़ करने या फिर मास्‍टरबेशन करने से हायमन टूट जाती है जिससे ब्लीडिंग नहीं होती.

* लूब्रिकेशन ठीक से न हो : सेक्‍स से पहले महिलाओं के साथ फोरप्ले करना बहुत जरुरी होता है ताकि उनके प्राइवेट पार्ट में ठीक से लूब्रिकेशन हो सके. ऐसे में उन्हें दर्द कम होता है लेकिन इसी के साथ आप लूब्रिकेंट का भी प्रयोग भी कर सकते हैं.

* पार्टनर ने तेजी से पेनिट्रेट किया तो : महिलाएं ये सोचती हैं कि कहीं उनके पार्टनर ने बहुत तेजी से पेनिट्रेट किया तो उनका क्‍या हाल होगा. इसके लिया आप पार्टनर को कह सकते हैं धीरे-धीरे एक्ट करे.

* पहली बार सेक्‍स में मजा न आया तो : सेक्स के लिए आपको मानसिक रूप से तैयार होना बहुत ज़रूरी है, अगर आप ऐसा नहीं करते तो पहली बार के सेक्स में आपको मज़ा नहीं आएगा. इससे आपके पार्टनर को पेनिट्रेट करने में भी परेशानी होगी. सेक्स में इमोशनल जुड़ाव भी जरुरी है.

यहां क्लिक ना करें..

ऐसी होती है अधिक सोने वाली महिलाओं की सेक्स लाइफ

सेक्स का यह तरीका आपके पार्टनर को कर देगा बेकाबू

?