इन खास दिनों में महिलाएं सेक्स के लिए होती है काफी उत्तेजित

इन खास दिनों में महिलाएं सेक्स के लिए होती है काफी उत्तेजित

महिलाएं भी सेक्स में उतनी ही रूचि लेती हैं जितने की पुरुष लेते हैं. लेकिन कहा जाता है महिलाएं इसमें आधीक रूचि लेती हैं. ख़ास कर भारत में, यहाँ महिलाओ सेक्स के बारे में खुल कर बात नहीं कर पाती है. जिस वजह से उनकी सेक्स इच्छा में भी गिरावट देखी जाती है. लेकिन क्या आपको पता है, एक समय ऐसा भी रहता है जब महिलाओ की सेक्स इच्छा चरम पर रहती है. और वह सेक्स करने को उतावली हो जाती है. महिलाओं के कुछ दिन ऐसे ही होते हैं जिसमें वो सेक्स के लिए अधिक उतावली हो जाती है. उन्ही दिनों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, एक शोध के अनुसार, मासिक धर्म यानि पीरियड के 5 से 7 दिन तक महिलाओ की सेक्स इच्छा चरम पर होती है. पीरियड ख़त्म होते ही महिलाओ में सेक्स उत्तेजना बढ़ाने वाले हार्मोन्स में तेज़ी आती है. जिससे महिलाये सेक्स के लिए पागल हो जाती है. इसी दौरान उन्हें सेक्स करने की ललक जगती है. 

आपको बता दें, यह समय महिलाओ के गर्भधारण के लिए भी सबसे सटीक माना गया है. ये समय आपके सेक्स संबंधों को मधुर बनाने के लिए भी एकदम सही है. पीरियड्स के दिनों में ही महिलाओं को अधिक आनंद आता है और सेक्स के लिए जैसे तड़प उठती हैं.

महिलाएं आपको पहली बार न्यूड देखकर सोचती हैं ये 5 बातें

सेक्स के बाद सिर्फ महिलाओं को ही नहीं, बल्कि पुरुषो को भी होती है वो परेशानी

इस तरह कर सकते हैं सेफ सेक्स, नहीं रहेगा प्रेग्नेंट होने का डर