महिला ऊर्जा डेस्क का हुआ शुभारंभ
महिला ऊर्जा डेस्क का हुआ शुभारंभ
Share:

खेतीया से रविन्द्र सोनिस की रिपोर्ट 

बड़वानी जिले के खेतिया में मध्यप्रदेश शासन की महिलाओं के हित की बहुआयामी योजना ऊर्जा डेस्क का शुभारंभ खेतिया थाना परिसर में नगर के गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में एसडीओपी रोहित अलावा जी ने कबड्डी प्लेयर, कु.संगीता मराठे के साथ किया। 

इस अवसर पर अलावा ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए उन सब से अपील की कि शासन की योजना है जिसमें महिलाओं के साथ घटित होने वाले अपराधों में महिला अधिकारियों द्वारा ही पूछताछ व जानकारी ली जा सकेगी, एक महिला की समस्या एक महिला आसानी से समझ सकती है इसलिए शासन की योजना का के तहत खेतिया में महिला ऊर्जा डेस्क का शुभारंभ किया गया। 

ग्राम रक्षा समिति को भी अधिकार सम्पन्न बनाया जा रहा है। शुभारंभ समारोह में नगर पंचायत के उपाध्यक्ष प्रदीप निकुंभ नगर पत्रकार संघ अध्यक्ष राजेश नाहर, महिला मोर्चा की अध्यक्ष श्रीमती स्वर्णा जैन ने मंच साझा किया नगर निरीक्षक सी एस बघेल ने योजना के संबंध में उपस्थित ग्राम रक्षा समिति के सदस्यों विद्यालय की बालिकाओं व जन समुदाय से कहा।ऊर्जा डेस्क की प्रभारी सहायक उप निरीक्षक ममता जमरे ने सभी को अपना मोबाईल नम्बर देते हुए सहयोग की अपील की। ग्राम रक्षा समिति के सम्मेलन  सम्मेलन में एसडीओपी रोहित अलावा ने उपस्थित सदस्यों से प्रत्यक्ष बातचीत कर सुझाव लिए साथ ही शासन की योजनाओं के संदर्भ में उन्हें जानकारी भी दी कार्यक्रम का संचालन अशोक शिंदे ने किया व आभार थाना प्रभारी पानसेमल लखन सिंह बघेल ने व्यक्त किया ।

अब ओवैसी और शिवपाल को रिझाने की कोशिश में राजभर, साथी नेता लगातार दे रहे झटका

'तुम्हारी जरुरत नहीं है..', आज़म खान और उनके विधायक बेटे ने लौटाई सरकारी सुरक्षा

2 माह में 40 लाख गौवंशों का टीकाकरण कराएगी राजस्थान सरकार, लंपी बीमारी से जंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -