सेक्स के दौरान महिलाओं को पसंद आता है पुरुषों का ऐसा अंदाज़

सेक्स के दौरान महिलाओं को पसंद आता है पुरुषों का ऐसा अंदाज़

हर महिला के अलग-अलग उत्तेजित अंग होते हैं जिससे वो खुद को उत्तेजना से भर लेती है. इस बात का पता लगाना थोड़ा मुश्किल है कि महिला को उत्तेजित कैसे किया जाए और कैसे उन्हें परम सुख दिया जाए. लेकिन जब आप सेक्स करते हैं तो पता चलता है महिला के किस अंग को छूने वो उत्तेजित होती है. इस बारे में जानकारी पाने के लिए एक ऑनलाइन सर्वे भी हुआ था जिसमें ये पूछा गया कि महिलाओं को कौनसी चीज़ हॉट फील कराती है. इस पर काफी अलग-अलग तरह के जवाब सामने आये हैं.

ज्यादा सेक्स किया तो चली जाएगी याददाश्त..

इस पोल में 62 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज पसंद आता है यानी उनका साथी जब रफ़ तरीके से सेक्स करता है या उन्हें छेड़ता है उन्हें वही पसंद आता है. इसके अलावा बाकी महिलाओं ने माना कि उन्हें अपने पार्टनर के बालों के साथ खेलने में काफी मज़ा आता है या फोरप्ले करने में. 60 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान उनके ऊपर उनके पार्टनर का पूरा कंट्रोल पसंद है.

वहीं जो महिलाएं सेक्स के उतावली रहती हैं उन्होंने माना कि पार्टनर से डर्टी टॉक, पार्टनर का काटना और फॉरप्ले के दौरान बंधना भी काफी रोचक लगता है. सेक्स एक्सपर्ट्स का कहना है कि सेक्स के दौरान पार्टनर के कांटने और प्यार से मारने से खून का बहाव और दिल की धड़कन तेज हो जाती जिससे आप ज्यादा उत्तेजित होते हैं.

यहां क्लिक ना करें..

बारिश में सेक्स करने से होती है ये गंभीर बिमारी

..इसलिए महिलाएं करती हैं सेक्स

?