पिछले 28 साल से इस महिला ने नहीं काटे अपने बाल, देखकर चौंक जाएंगे आप
पिछले 28 साल से इस महिला ने नहीं काटे अपने बाल, देखकर चौंक जाएंगे आप
Share:

लम्बे और घने बाल होने का सपना तो हर लड़की का होता है लेकिन इसे पाने के लिए उन्हें बालों की खूब केयर भी करनी पड़ती है. हम आपको आज एक 29 वर्षीय यूक्रेनियन महिला के बारे में बता रहे हैं जिसने पिछले 28 सालों में अपने बाल काटे नहीं है. जी हाँ... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. एलेना क्रावचेन्को नाम की महिला के परी कथा जैसे लंब और चमकीले बाल है.

आपको बता दें एलेना के बालों की लंबाई दो मीटर है और वह एक सफल व्यवसायी महिला है. सूत्रों की माने तो एलेना का खुद का बिजनेस हैं और वो छह साल के जुड़वां बच्चों वैलेरिया और मिरोस्लावा की माँ है. अपने बालों के बारे में एलेना ने कहा कि, 'वह तीन हफ्तों में सिर्फ एक बार अपने लंबे बाल धोती है और यही वजह है कि उसके बाल अभी भी स्वस्थ और चमकीले दिखते हैं. मुझे अपने बहुमूल्य लंबे बाल की देखभाल करना अच्छा लगता है. लेकिन मैं इसे अक्सर धोती नहीं हूँ, क्योंकि मुझे लगता है कि प्रोडक्ट इसके लिए अच्छा नहीं हैं और इसे पतला बना सकते हैं और इसकी वृद्धि को रोक सकते हैं.'

इतना ही नहीं एलेना ने आगे अपने बालों की तारीफ करते हुए कहा कि, 'मुझे नेचुरल रहना पसंद है और अपने नेचुरल बालों में प्राकृतिक तेल सबसे अच्छा है और इसकी चमक को अच्छा बनाने में मदद करता है. 5 साल की उम्र में पहली बार अपनी लाइफ में सिर्फ एक बार बाल कट किए थे, क्योंकि मेरी मां का मानना था कि एक महिला के लिए लंबे बाल महत्वपूर्ण रहते हैं.' अब दुनियाभर में एलेना के बालों की ही चर्चाओं हो रही हैं.

अगर उंगली में अटक गई है अंगूठी तो निकालने के लिए अपनाए ये आसान तरीका

यंहा इंजन के साथ लोगों ने खिंचवाई सेल्फ़ी

इस अरबपति ने दान की अपनी 2.8 अरब डॉलर संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -