जयमाल के दौरान दुल्हन को पता चली ऐसी बात कि उड़ गए दूल्हे के होश...
जयमाल के दौरान दुल्हन को पता चली ऐसी बात कि उड़ गए दूल्हे के होश...
Share:

आजकल अपराध के मामले ने सभी को हैरान परेशान किया है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह गोण्डा के कर्नल गंज कोतवाली क्षेत्र का है. जहाँ नशेड़ी दूल्हे को जयमाल के दौरान दूल्हन ने देखा तो भड़क गई और शादी करने से इंकार कर दिया. उसके बाद दोनो पक्षो में कहा सुनी हो गई और मामला कर्नल गंज कोतवाली पहुचा जहाँ दोनों पक्षो की बीच सुलह समझौता कर दिया गया. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बिना शादी हुए ही बारात को बैरंग लौटना पड़ा और इस बात को लेकर क्षेत्र में लगातार चर्चा हो रही है और यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है.

आप सभी को बता दें कि कोतवाली देहात के भदुवा तरह गांव के निवासी साहू सरन के पुत्र सुनीत गुप्ता की बारात बालपुर बाजार निवासी ओम प्रकाश गुप्ता के घर गई थी और उनकी पुत्री मीरा गुप्ता के साथ शादी बीते मंगलवार के दिन होनी थी. वहीं इस मामले में बारात गई और नाश्ते के बाद द्धारपूजा का भी कार्यक्रम शुरू हुआ और जयमाल की तैयारी होने लगी. उसके बाद जयमाल के स्टेज पर दोनों पक्ष के लोग जुटे और दूल्हे , दूल्हन को एक साथ लाया गया. वहीं दुल्हन को दारू की महक आने पर स्टेट पर ही वह भड़क गई और अपना आपा खो दिया.

इसके बाद उसने शादी करने से ही इंकार कर दिया और जयमाल के स्टेज से उतर गई और अपने घर चली गई. वहीं उसके बाद उसे घर वालो ने काफी समझाया लेकिन वह शादी के लिए राजी नही हुई. उसके बाद दोनों पक्ष कर्नल गज कोतवाली पहुचे और शादी के लिए दिया गया सारा सामान वापस कर के मामले को सुलह समझौता कर दिया गया और बारात बिना शादी के ही वापस लौट गई. हाल ही में अब क्षेत्र में दूल्हन की प्रशंसा लगातार बनी है.

घर में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला, एक की मौत

पिकअप चालक की आंखो में मिर्च डाल, बदमाशों ने की लाखों की लूट

आजमगढ़ में चार साल की मासूम की बेरहम हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -