महिला से पति को बस में रखने के लिए पत्नी ने ली दवा लेकिन एक दिन

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उस मामले में पत्नी चाहती थी कि पति उसके वश में रहे लेकिन ऐसा नहीं हो पाने पर उसने कुछ ऐसा किया कि केस पुलिस तक पहुंच गया। इस मामले में महिला का कहना था कि जैसे-जैसे उसकी उम्र ढलती जा रही थी तो पति भी दूसरे के वश में होता जा रहा था और बच्चे भी बड़े हो रहे थे। इसी कारण महिला की चिंता बढ़ती चली जा रही थी और इसी के कारण उसने एक प्लान बनाया कि किस तरह से पति को अपने वश में किया जाए और दूसरी औरत को हटाया जाए।

उसके बाद महिला ने पार्वती गोंड से दोस्ती की और पार्वती ने उसे एक नुस्खा बताया। इस मामले में पार्वती ने उसे बताया कि आखिर कैसे वह अपने पति को वश में रख सकती है। उसके बाद पार्वती ने उसे इसका खर्च भी ज्यादा बताया वहीं युवक की पत्नी सरस्वती ने उसे अपना 30 हजार का मंगलसूत्र दे दिया और इसके बाद पार्वती ने दस हजार और भी मांगे। पति को वश में करने में अंधी हुई सरस्वती ने उसे अपना सोने का टॉप्स भी दे दिया और फिर पार्वती ने उसे एक दवा दी।

वहीं उसने उसे खिलाने का तरीका भी बताया। वहीं जब दवा को खिलाने के बाद भी कोई असर नहीं पड़ा और सरस्वती का पति बेकाबू ही रहा तो सरस्वती को शक हुआ। उसके बाद उसने पार्वती के बारे में पता लगाना शुरू कर दिया और उसके पास सभी खबर आ गई और उसने पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करवा दी। इस मामले को कुसमुंडा के विकास नगर कॉलोनी का बताया जा रहा है। अब पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में लगी है और पार्वती को हिरासत में ले लिया है।

अनपढ़ डॉक्टर ने ठगे 2 लाख रुपए, घुटनों से यूरिक एसिड निकालने का किया था दावा

लिफ्ट देने के बहाने किया महिला के साथ दुष्कर्म

जीजा के राज से पर्दा उठते ही साले ने मारी गोली

Most Popular

- Sponsored Advert -