ये अभिनेत्री निभा सकती हैं मिताली राज का किरदार
ये अभिनेत्री निभा सकती हैं मिताली राज का किरदार
Share:

क्रिकेटर्स पर बायोपिक बनने का चलन सा शुरू हो चुका है. धोनी, सचिन, कपिल देव और झुलन गोस्वामी के बाद अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर भी बायोपिक बननें वाली है. वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिताली पर बनने वाली बायोपिक बनाने की घोषणा की है. जिसमे इस प्रोडक्शन हाउस ने बायोपिक के सारे अधिकार हासिल करते हुए कहा कि इससे युवा लड़कियों को खेलों में करियर बनाने की प्रेरणा मिलेगी. वही मिताली राज ने इस पर कहा कि अपने ऊपर बायोपिक बनने पर मैं बहुत खुश हूं.

ये अभिनेत्रियां निभा सकती है मिताली राज के किरदार को रूपहर्ले पर्दे पर-

दीपिका पादुकोण- मिताली राज के किरदार को रूपहर्ले पर्दे पर दीपिका पादुकोण जीवंत कर सकती है. दीपिका पादुकोण का बैकग्राउंड स्पोर्ट्स परिवार से रहा है ऐसे में दीपिका के लिए खिलाड़ी का किरदान निभाना आसान होगा. दीपिका पादुकोण को पता है कि खिलाड़ियों को करियर में कैसी - कैसी परिस्थितीयां आती है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण एक सशक्त अभिनेत्री हैं और वो हर एक किरदार को रुपहर्ले पर्दे पर जीवंत कर देती है.

दिशा पटानी- बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी भी मिताली राज के किरदार को निभा पाने में सफल रह सकती हैं. आपको याद हो कि दिशा पटानी ने धोनी की बायोपिक में धोनी की प्रमिका की भूमिका निभाई थी. इस भूमिका को जिस अंदाज में दिशा पटानी ने निभाया वो हर एक सिनेप्रेमियों को चकित कर गया था. दिशा पटानी के लिए भी मिताली राज का किरदार निभाना गजब का अनुभव हो सकता है. युवाओं में दिशा पटानी कापी पॉपुलर हैं ऐसे में दिशा पटानी को मिताली राज का किरदार निभाने का मौका मिलता है तो क्या कहने.

प्रियंका चोपड़ा- प्रियंका चोपड़ा एक बेहद ही उम्दा कलाकार हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर में बॉक्सर मैरी कॉम का किरदार रूपहर्ले पर्दे पर जिवंत किया है. ऐसे में मिताली राज के किरदार को अपने ऊपर ढ़ालने में प्रियंका चोपड़ा को काफी आसानी होगी. प्रियंका चोपड़ा भी मिताली राज के बायोकिप के लिए सही च्वाइस हो सकती हैं.

17 साल के पृथ्वी ने की सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी

कल से बदल जायेंगे ICC के नियम

भारत की बेटी ने फहराया विश्व की आठवीं सबसे ऊंची चोटी पर तिरंगा

चौथे वनडे में इन दो दिग्गजों की हो सकती है वापसी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -