नवीनतम रैंकिंग में मंधाना और यादव ने प्राप्त किया सर्वश्रेष्ठ स्थान

नई दिल्ली : भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और लेग स्पिनर पूनम यादव आईसीसी महिला टी-20 खिलाड़ियों की शुक्रवार को नवीनतम रैंकिंग में पहले की तरह क्रमश: तीसरे और दूसरे स्थान पर बरकरार हैं। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला में नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर की जगह कप्तानी का भार उठाने वाली स्मृति बल्लेबाजों की रैंकिंग में 698 अंक के साथ तीसरे स्थान पर हैं। 

महिला क्रिकेट : इंग्लैंड ने दी श्रीलंका को 96 रनों से करारी शिकस्त

इन खिलाड़ियों को भी मिला रैंकिंग में फायदा 

जानकारी के अनुसार इस सूची में न्यूजीलैंड की सूजी बेट्स (767 अंक) पहले और वेस्टइंडीज की डिनड्रा डॉटिन (725 अंक) दूसरे स्थान पर काबिज हैं। युवा भारतीय बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिगेज छठें पायदान पर हैं, जबकि हरमनप्रीत 10वें स्थान पर हैं। इंग्लैंड की मध्यक्रम की बल्लेबाज नताली स्किवर के साथ डेनियल व्याट और टैमी ब्यूमोंट की सलामी बल्लेबाजी की जोड़ी को श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में अच्छे प्रदर्शन का फायदा मिला है। 

बैंगलोर के खिलाफ फिर मैदान में नजर आया पुराना युवराज, खेली ऐसी शानदार पारी

ऐसी रही पूरी रैंकिंग 

इसी के साथ इंग्लैंड ने इस श्रृंखला को 3-0 से अपने नाम किया है। स्किवर एक स्थान के सुधार के साथ 13वें, व्याट दो स्थानों के सुधार के साथ 15वें और ब्यूमोंट आठ स्थानों के सुधार के साथ 18वें पायदान पर हैं। गेंदबाजों में पूनम दूसरे स्थान पर बरकरार हैं। रैंकिंग में उनसे पहले ऑस्ट्रेलिया की मेगन शट शीर्ष स्थान पर हैं। राधा यादव दक्षिण अफ्रीका की शबनिम इस्माइल के साथ संयुक्त रुप से पांचवें स्थान पर हैं।

एशियाई एयरगन चैंपियनशिप : भारत ने किया एक स्वर्ण और दो रजत पदकों पर कब्जा

इंडिया ओपन बैटमिंटन 2019 : बी साई प्रणीत ने बनाई पुरुष सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में जगह

बोल्ट के अनुसार इस खिलाड़ी के आने से मजबूत हुई दिल्ली कैपिटल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -