महिलाओं को दीवाना बनाती है पुरुषों की ये बातें
महिलाओं को दीवाना बनाती है पुरुषों की ये बातें
Share:

पुरुषों की कुछ ऐसी आदतें होती है जो अनजाने में महिलाओ को अट्रैक्ट कर देती है. इन आदतों में शामिल है कि सोशल मीडिया से दूर रहना और लुक्स पर जरूरत से अधिक ध्यान न देना आदि. महिलाओं को कई बार कुछ पुरुष बहुत ही अधिक अट्रैक्टिव लगते है.

कुछ पुरुष ऐसे भी है जो महिलाओं को आकर्षित करने के लिए बहुत मेहनत करते है मगर सफल नहीं हो पाते है. इसलिए आपको बताते वह बातें जो महिलाओं को आपका दीवाना बना देगी. महिलाओं को वह पुरुष अच्छे लगते है जो अपना बेसिक ख्याल रखते है. जैसे कि रोज दो बार दांत, ब्रश करना, नाख़ून काटना, साफ कपड़े पहनना, जूते पोलिश करना आदि. किन्तु कुछ पुरुष कभी कभी खुद का इतना ख्याल रखने लगते है कि चलते फिरते ब्रांड का मॉडल लगे. अपने नेचुरल लुक में ही रहे. बचपना दिखाने का अर्थ ये नहीं कि पुरुष महिलाओं के साथ बच्चो वाली हरकतें करना शुरू कर दे.

यदि पुरुषों की बचपन, टीनेज की कुछ ऐसी आदतें जो आम लोगों से नहीं मिलती तो उन्हें इसे छिपाना नहीं चाहिए. जैसे कि स्पाइडर मैन की तस्वीरों का कलेक्शन, साइंस फिक्शन मूवीज की डीवीडी का कलेक्शन, कार्टून प्रिंटेड टीशर्ट का कलेक्शन. हो सकता है आपकी दोस्त को ये पसंद आए. शर्टलेस सेल्फी अपनी दोस्त को न भेजे, महिलाओं को वह पुरुष अधिक अट्रैक्टिव लगते है जिन्हें ये पता नहीं होता कि वह कितने अट्रैक्टिव है. महिलाएं पुरुष की जिंदादिली पर मरती है. महिलाओं को ये बात अच्छी लगती है कि पुरुष उनसे मिलते ही उनको बाहर ले जाने के लिए पूछने के बजाय दोनों तरफ से पॉजिटिव वेव्ज आने का इंतजार करे.

ये भी पढ़े 

शर्मीली लड़कियों को कैसे करे इम्प्रेस

क्या एक साथ दो लोगों से प्यार हो सकता है ?

ब्रेकअप के होते है ये फायदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -